पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन:परामर्श सभा में एसडीओ व डीएसपी ने भूमि विवाद के मामले को निबटाया

मधेपुर​​​​​​​3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • काेसी काॅलाेनी काे भी अतिक्रमणमुक्त कराएगा प्रशासन, बनाई रणनीति

मधेपुर थाना परिसर में शनिवार को भूमि विवाद से जुड़े मामलों के निराकरण हेतु विशेष परामर्श सभा का आयोजन किया गया। अध्यक्षता झंझारपुर एसडीओ शैलेश कुमार चौधरी और एसडीपीओ आशीष आनंद ने की। परामर्श सभा में निजी भूमि विवादों के दो मामलों की सुनवाई की गई। भूमि विवाद में पहला मामला पचही गांव निवासी चंदेश्वर महतो और रामबाग गांव निवासी रामविलास महतो सहित अन्य के बीच का था। मामला भीठ भगवानपुर मौजा स्थित 4 कट्ठा जमीन का था। इस जमीन पर रामबिलास महतो सहित अन्य का कब्जा है।

जबकि चंदेश्वर महतो उसे अपनी जमीन बता रहे हैं। इसकी सुनवाई करते हुए एसडीओ ने चंदेश्वर महतो को सिविल कोर्ट जाने का फैसला सुनाया। दूसरा मामला सुंदर विराजीत गांव के मो. तारा देवी और जुगूत पासवान के बीच का था। इसमें तारा देवी का आरोप था कि जुगूत पासवान जबरन आंगन में मिट्टी भरकर मवेशी बांधते हैं। इस मामले की सुनवाई करते हुए एसडीओ ने मसो. तारा देवी को सिविल कोर्ट में मुकदमा दायर करने का फैसला सुनाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें