पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कालाबाजारी की सूचना:सख्ती: बिना मास्क के 21 हजार लोगों का काटा गया चालान

मधेपुरा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शाम चार बजे तक बंद करें दुकानें: एसपी

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि जिला प्रशासन के साथ जिला पुलिस बल के द्वारा लोगों को मास्क पहनने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। मार्च से लेकर अब तक 21000 लोगों का मास्क नहीं पहनने को लेकर चालान काटकर 10 लाख 17 हजार रुपए वसूल किया गया है। जिसका परिणाम बेहतर आ रहा है।

अब लोग धीरे-धीरे मास्क का प्रयोग अधिक से अधिक कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि सरकारी नियम के अनुसार शाम चार बजे के बाद सभी दुकान बंद रखने का निर्देश दिया गया है। इस पर कराई करते हुए जिले के सभी थानाध्यक्षों को निर्देश दिया गया है कि वे बाजार में घूमकर बाजार बंद कराएं और नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई करें।

उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी के नेतृत्व में जिला प्रशासन व जिला पुलिस बल के संयुक्त तत्वाधान में टीम का गठन किया गया है। हम लोगों को कहीं से भी अगर कालाबाजारी की सूचना मिलती है, चाहे वह दवा का कालाबाजारी हो या अन्य खाद्यान्न सामानों की। उस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए टीम के द्वारा छापेमारी की जाती है और दोषियों पर कार्रवाई भी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें