पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शरद यादव बोले:‘सुभाषिनी सिर्फ मेरी नहीं, आप सभी की बेटी है’

मधेपुरा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जनसंपर्क के दौरान बच्चे को गोद में लिए सुभाषिनी।
  • पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव बोले- मधेपुरा के विकास की सदैव लड़ाई लड़ी

सुभाषिनी पिछड़े, दलित, महादलित, अनुसूचित जाति-जनजाति और गरीब लोगों के प्रति अपने दिल में विशेष सम्मान रखती हैं। वह किसी भी जाति व वर्ग के लोगों के साथ भेदभाव नहीं रखेंगी। महागठबंधन की उम्मीदवार सुभाषिनी अब सिर्फ मेरी बेटी नहीं है, बल्कि आप सभी की बेटी हैं जो बिहारीगंज के विकास के लिए सदैव समर्पित रहेगी। उक्त बातें पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने विज्ञप्ति जारी कर कही। उन्होंने कहा कि मेरे जीवन में सब कुछ मैंने आप लोगों के लिए समर्पित किया है और अब उम्र के इस पड़ाव पर आपकी सेवा के लिए बेटी सुभाषिनी को सौंप रहा हूं। शरद यादव ने कहा कि मैं पिछले कुछ महीनों से अस्वस्थ चल रहा हूं और दिल्ली के अस्पताल में भर्ती हूं। मैंने भी मधेपुरा के विकास की सदैव लड़ाई लड़ी है, अब आगे सुभाषिनी भी लड़ाई लड़ेंगी।

नौजवानों को नहीं मिल रहा रोजगार : सुभाषिनी
बिहारीगंज विधानसभा से महागठबंधन समर्थित कांग्रेस प्रत्याशी सुभाषिनी ने नामांकन से एक दिन पूर्व क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने मुरलीगंज, बिहारीगंज, ग्वालपाड़ा इलाके में महागठबंधन के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक और बस्तियों में जाकर लोगों से भेंट की। इस दौरान सुभाषिनी ने कहा कि न तो नीतीश चाचा ने राज्य में समेकित विकास का कार्य किया, न ही इस विधानसभा क्षेत्र में विकास का कार्य हुआ। गांव के लोगों को अब भी परेशानियों से गुजरना पड़ता है। श्रमिकों को काम नहीं मिल रहा है। नौजवानों को रोजगार नहीं मिल रहा है। अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। इनसब से जनता ऊब चुकी है। इस दौरान पूर्व सांसद अर्जुन राय, कांग्रेस जिलाध्यक्ष सत्येंद्र सिंह यादव, प्रमोद पप्पू, केके राठौर, नरेश बाबू, अनिल भगत, राधेश्याम यादव, उमेश यादव व गोपाल कुमार सहित अन्य भी मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें