पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शव बरामद:18 दिन पूर्व अपहृत 23 वर्षीय युवक का शव बोलेरा कोसी नदी के किनारे से मिला

आलमनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गंगापुर पंचायत के झंडापुर बासा से हुआ था अपहरण, मुख्य आरोपी को मंगलवार को पुलिस ने किया था गिरफ्तार

रतवारा ओपी क्षेत्र के गंगापुर पंचायत के झंडापुर बासा से 18 दिन पूर्व अपहृत 23 वर्षीय पवन कुमार का शव बरामद कर लिया गया। हमलावरों ने गला दबाकर और उसके पेट में छुरा भोंककर हत्या की थी। पवन का शव भागलपुर जिले के सीमा क्षेत्र के मोरसंडा बहियार और खोपरिया गांव के पास बोलेरा कोसी नदी के किनारे दलदली जमीन से गुरुवार को बरामद हुआ। रतवारा ओपी प्रभारी रामनिवास चौधरी ने बताया कि इस मामले में अप्राथमिक अभियुक्त गंगापुर पंचायत के कचहरी टोला निवासी नवीन कुमार ने गिरफ्तारी के बाद कुछ सुराग दिए थे। इस आधार पर गुरुवार को सशस्त्र पुलिस बल और परिजनों के साथ लगातार खोजबीन के बाद बोलेरा नदी किनारे दलदली मिट्टी से शव को बरामद किया। गिरफ्तारी के बाद नवीन ने स्वीकार किया था कि उसी पंचायत की एक लड़की से वह और पवन प्रेम करते थे। इस कारण से उसने अपने साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम देकर शव को नदी में बहा दिया था।

अभी भी दो आरोपी हैं फरार
ओपी प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया गया। विदित हो कि पवन के पिता कुलदीप सिंह ने रतवारा ओपी में आवेदन देकर अपनेे पुत्र की बरामदगी की गुहार लगाई थी। कुलदीप सिंह का कहना था कि 19 दिसंबर की दोपहर को दो बाइक पर सवार अज्ञात युवक उनके घर पर आए और पवन का अपहरण कर लिया। जिसमें उन्होंने पवन की हत्या की आशंका जताई थी। इस मामले में तीन युवक को अप्राथमिक अभियुक्त बनाया गया है। जिसमें से कचहरी टोला निवासी नवीन कुमार को पुलिस ने मंगलवार की शाम को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि दो अन्य अभियुक्त पुलिस को चकमा देकर फरार बताए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें