पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लूट की सूचना:लूट कर भाग रहे अपराधियों का युवक ने किया पीछा, बाइक नंबर पुलिस को दिया

जदिया14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 8 घंटे में बाइक, सामान सहित एक अपराधी काे पुलिस ने किया गिरफ्तार

जदिया थाना क्षेत्र के एनएच-327 ई पर जेबीसी व मोगलाघाट के बीच मंगलवार की शाम करीब 05 बजे पल्सर बाइक सवार दो अपराधियों ने ओवरटेक कर पिस्टल की नोंक पर बाइक सवार से 4800 रुपए नगद सहित पर्स, मोबाइल, बैग, एटीएम कार्ड सहित अन्य सामान लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से पश्चिम दिशा में भाग गया। लूट की सूचना मिलते ही जदिया पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मंगलवार की रात परसागढ़ी दक्षिण पंचायत के वार्ड 05 में छापेमारी कर लूट में प्रयुक्त पल्सर बाइक सहित एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही लूटी गइ बैग सहित अन्य सामान भी बरामद कर लिया। जानकारी अनुसार मरौना वार्ड 05 निवासी प्रशांत कुमार वर्मा बाइक से अररिया के भरगामा जा रहे थे।

पीड़ित के हौसले व सूझबूझ से पकड़ा गया अपराधी
जिसेे बाद पीड़ित ने अपनी बाइक से अपराधियों का पीछा करना शुरू कर दिया। जिस क्रम में अपराधियों की बाइक का नंबर नोट कर लिया। हालांकि दोनों लूटेरा पांडेपट्टी गांव होते हुए परसागढ़ी की ओर भाग गया। इसके बाद जांच के क्रम में पीड़ित ने पुलिस को अपराधियों द्वारा प्रयुक्त पल्सर बाइक संख्या- बीआर 50एम 6708 की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस द्वारा जांच करने पर बाइक परसागढ़ी दक्षिण वार्ड 05 निवासी शंकर मुखिया के नाम से रजिस्टर्ड मिला।

जिस आधार पर पुलिस द्वारा परसागढ़ी वार्ड 05 में देर रात करीब 01 बजे छापेमारी कर पल्सर बाइक सहित एक लुटेरा को लूट के सामान के साथ गिरफ्तार किया। लुटेरे की पहचान नीरज मुखिया के रूप में की गई। इस बाबत जदिया थाना अध्यक्ष राजेश चौधरी ने बताया कि पीड़ित के बयान पर मामला दर्ज कर एक आरोपी हिरासत में लिया गया एवं अन्य अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...