पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:नेहाल हत्याकांड में तीन युवक हिरासत में

ग्वालपाड़ा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीरनगर वार्ड-5 में शुक्रवार की रात को हुई थी घटना, एसडीपीओ ने की पूछताछ

थाना क्षेत्र के पीरनगर पंचायत के वार्ड संख्या-पांच निवासी मो. नेहाल की शुक्रवार की रात को गला रेतकर हत्या करने के मामले में पुलिस तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि इन तीनों में दो हत्या करने वाले और एक वह है, जिसने मोबाइल पर फोन कर मो. नेहाल काे बुलवाया था। ज्ञात हो कि इस मामले में मृतक नेहाल की मां के आवेदन पर अज्ञात के विरुद्ध ग्वालपाड़ा थाने में केस दर्ज किया गया था। हत्या के बाद मृतक के मोबाइल के सीडीआर और लोकेशन के आधार पर सोमवार की रात को पुलिस ने पीरनगर निवासी मो. जमाल, मो. शाहबुद्दीन और मो. कामरान को हिरासत में ले लिया। पता चला कि मंगलवार को उदाकिशुनगंज के एसडीपीओ सतीश कुमार ने तीनों से लगभग तीन घंटे तक गहन पूछताछ की। इस दौरान कई अहम सुराग मिलने की बात सामने आई है। एसडीपीओ ने बताया कि पूछताछ में कई जानकारी हुई है, जिसके आधार पर और छानबीन की जा रही है।

नेहाल बाजार से गया था सामान खरीदने
मालूम हो कि शुक्रवार की देर शाम को नेहाल ने झंझरी हटिया से घर का सामान खरीदा था। उसके घर में मछली बनी थी। नेहाल का खाना लगा हुआ था। इसी क्रम में नेहाल के मोबाइल पर किसी का फोन आया। इसके बाद खाना खाए बिना ही कुछ देर में वापस आने की बात कह कर नेहाल घर से बाहर चला गया। लेकिन लौट कर नहीं आया। सुबह में मक्के के खेत में उसका शव मिला। नेहाल की निर्मम हत्या धारदार हथियार से की गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें