पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विस चुनाव:विस चुनाव में टिकट से वंचित नेताओं को मिला लोजपा और जाप में ठिकाना

मधेपुरा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • राजद से पूर्व विधायक रहे अमित भारती लड़ेंगे लोजपा से चुनाव

तीसरे चरण के विधानसभा चुनाव को लेकर नामांकन की प्रक्रिया जारी है। इस बीच टिकट के लिए लंबे समय से राजग और महागठबंधन में उम्मीद पाले कई नेताओं का टिकट कटने पर उन्हें जाप और लाेजपा का सहारा मिला। आलमनगर के कांग्रेस नेता सर्वेश्वर सिंह चुनाव के ऐन वक्त पर जाप में शामिल हो गए। उन्होंने जाप के टिकट पर नामांकन किया। यहीं की राजद नेता रहीं पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष सुनीला देवी अब लोपजा के टिकट पर यहां से चुनाव लड़ेंगी। बिहारीगंज से राजद के बागी ई. प्रभाष को भी जाप से टिकट मिला है। भारतीय सबलोग पार्टी के नेता दंपति डॉ. रेणु कुमारी और उनके पति विजय सिंह कुशवाहा लोजपा का थाम लिए हैं। डॉ. रेणु कुमारी ने खगड़िया से नामांकन कर दिया है। बिहारीगंज से उनके पति मंगलवार को नामांकन करेंगे। जबकि मधेपुरा से साकार यादव भी लोजपा के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे। वहीं सिंहेश्वर सुरक्षित क्षेत्र से राजद के पूर्व विधायक अमित भारती भी लोजपा से ही चुनाव लड़ेंगे।

जेल और बेल के चक्कर में कट गया राजद का टिकट
सिंहेश्वर विस क्षेत्र से राजद के टिकट को लेकर जेल और बेल हावी रहा। कुछ माह पूर्व भाजपा से राजद में आए शंकरपुर के रायभीर के पूर्व मुखिया चंद्रहास चौपाल का टिकट फाइनल बताया जा रहा था। आठ अक्टूबर को वे एसडीएम कार्यालय में कुछ कागजात बनवाने आए थे। इसी दौरान पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पूर्व जिप सदस्य कंतलाल शर्मा का टिकट फाइनल हो गया। चंद्रहास चौपाल को पांच दिन पूर्व जमानत मिली तो कंतलाल शर्मा का टिकट कट गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें