पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेखौफ अपराधि:मुरलीगंज के बेलो गांव में अज्ञात लोगों के घुसने पर टोका तो मार दी गोली, हाइयर सेंटर हुए रेफर

मधेपुरा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुरलीगंज के बेलो पंचायत में सोमवार की रात अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी। लोगों की मदद से परिजन घायल को आनन-फानन में सदर अस्पताल ले गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। घटना रात करीब नौ बजे की है। अपराधी गांव में घुस रहे थे तो उसी समय वार्ड संख्या-नौ गाछी टोला में अज्ञात लोगों को देखकर लालू मंडल ने उन्हें टोका। अपराधियों ने गोली चला दी। दो गोली लालू मंडल के पैर में लगी। गोली लगने से गंभीर घायल लालू मंडल वहीं गिर पड़ा। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो अपराधी मौके से फरार हो गया।

बेलो पंचायत में बढ़ी अपराधियों की हलचल
मुखिया संघ व भाजपा जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार ने बताया कि बेलो पंचायत अपराधियों का गढ़ बनते जा रहा है। दिनदहाड़े लूट की वारदात होती है। पुलिस का भय यहां के अपराधियों में नहीं है। उन्होंने एसपी और जिला प्रशासन से मांग किया है कि बेलो पंचायत में पुलिस चौकी की स्थापना कर पुलिस बल की तैनाती की जाए। लेकिन दुख की बात है कि अब तक पुलिस कप्तान के द्वारा इस ओर कोई भी पहल नहीं की गई है। वहीं थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि घायल की स्थिति काफी गंभीर थी। इसलिए अब तक फर्द बयान नहीं लिया जा सका है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें