पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बदमाशों को पकड़ा:ग्रामीणों ने बाइक लूटकर भाग रहे 2 बदमाशों को पकड़ा

घैलाढ़5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस हिरासत में दोनों बाइक लुटेरे। - Dainik Bhaskar
पुलिस हिरासत में दोनों बाइक लुटेरे।
  • एक बदमाश फरार, परमाननंदपुर ओपी क्षेत्र के बलुआहा गांव के समीप की घटना

परमाननंदपुर ओपी क्षेत्र के बलुआहा गांव के समीप रविवार की शाम अपराधियों ने बाइक लूट की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित युवक के हो-हल्ला करने पर स्थानीय लोगों ने दो अपराधियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़ित युवक भतरंधा परमाननंदपुर पंचायत के बलुआहा गांव वार्ड नंबर-आठ निवासी रंजन यादव ने बताया कि रविवार की रात करीब साढ़े नौ बजे पंचगछिया स्टेशन स्थित दुकान से अपने घर बलुआहा आ रहे थे। इसी दौरान बलुआहा गांव के समीप सहरसा की तरफ से आ रही एक अपाचे बाइक पर तीन सवार अपराधियों ने आगे से घेर लिया। पिस्टल का भय दिखाकर बाइक लूट ली और गांव के ही तरफ भाग निकले। इस दौरान व्यवसायी रंजन यादव ने शोर मचाते हुए ग्रामीणों को आवाज दी। जिसके बाद लूटी हुई बाइक को छोड़कर एक अपराधी अंधेरा का फायदा उठाकर भाग निकला। जबकि दो अपराधी बाइक सहित ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए। जिसकी सूचना ओपी प्रभारी को दी गई।

पंचगछिया का रहने वाला है फरार अपराधी
सूचना पाते ही ओपी प्रभारी झोंटी राम ने गश्ती दल को मौके पर भेजकर दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में एक अपराधी घैलाढ़ थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव वार्ड नंबर- 6 निवासी संगम ऋषि देव व दूसरा गम्हरिया थाना क्षेत्र के जीवछपुर गांव निवासी गोलू यादव और भागे हुए अपराधी की पहचान सहरसा जिले के बिहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत पंचगछिया गांव के राणा यादव के रूप में कई गई। पुलिस ने व्यवसायी के आवेदन पर केस दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें