पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुर्घटना:सड़क दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान भागलपुर में मौत

आलमनगर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्व मुखिया ने परिजनों को हर संभव मदद का दिलाया भरोसा

एनएच- 31 पर शनिवार को सड़क दुर्घटना में रतवारा थाना क्षेत्र के हरजोरा घाट निवासी 48 वर्षीय अखिलेश साह की मौत के बाद पैतृक गांव शव पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के परिजनों ने बताया कि शनिवार को ट्रैक्टर ठीक कराने के लिए नवगछिया बाजार स्थित गैरेज गया हुआ था। शाम में सामान लाने के लिए वह दुकान जा रहा था। इसी दौरान सड़क एनएच-31 क्रॉस करने के दौरान विपरीत दिशा से आ रहे मोटरसाइकिल सवार ने टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति एवं अखिलेश भी ट्रक की चपेट में आ गया। जिसमें मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। अखिलेश एवं मोटरसाइकिल के पीछे बैठे व्यक्ति को भागलपुर स्थित मायागंज अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान अखिलेश साह की मौत हो गई।

दो साल पूर्व हुई थी छोटे भाई की मौत
परिजनों ने बताया कि छोटा भाई की मौत भी 2 वर्ष पूर्व बीमारी की वजह से हो गई थी। परिवार में पत्नी और उसके बच्चे का भरण पोषण भी अखिलेश के द्वारा ही किया जाता था। अखिलेश अपने पीछे पत्नी व तीन बच्चों को छोड़ गया है। पूर्व मुखिया अरुण भगत, जदयू नेता अमरेंद्र सिंह चंद्रवंशी, पंचायत समिति सदस्य चतुरानंद गुप्ता सहित कई राजनीतिक दल के कार्यकर्ताओं ने मृतक के परिजनों से मिलकर हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिलाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser