पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्रवाई:चाकू मारकर युवक की हत्या, परिजनों ने रोड जाम कर किया विरोध-प्रदर्शन

किसनपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

करहिया निवासी एक युवक को लोगों द्वारा चाकू मार घायल कर दिया। इलाज हेतु लाने के क्रम में रास्ते में ही युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान करहिया निवासी बिलट पासवान के पुत्र संजय पासवान के रूप में हुई है। युवक कुछ दोस्त के साथ बाजार आया था।

जहां टेंपू से घर लौटने में क्योटापट्टी गांव के समीप किसी ने उसके पेट में चाकू मार दिया। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जहां कुछ युवक के सहयोग से इलाज हेतु पीएचसी लाने में रास्ते में ही मौत हो गई। मौत की सूचना पर पहुंचे परिजन एवं ग्रामीण किसनपुर बाजार स्थित गोल चौक के समीप एनएच-327 ए को जाम कर प्रदर्शन करने लगे। जाम कर रहे लोगों का कहना था कि कुछ देर पूर्व ही युवक बाजार आया था।

जहां बाजार से लौटने के क्रम में उनको अपराधियों के द्वारा चाकू मारकर हत्या कर दी। लोगों ने स्थानीय प्रशासन से अपराधी को तुरंत चिन्हित कर कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे। थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा कि किसी ने युवक को धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी है। जांच की जा रही है। दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

इधर, एनएच के दोनों तरफ वाहनों का लंबी कतार लग गई। थानाध्यक्ष ने स्वजनों को कार्रवाई करने की बात कही, लेकिन परिजनों द्वारा जाम तोड़ने से मना किया गया।

खबरें और भी हैं...