पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बच्चा फरार:पिता ने माेबाइल नहीं खरीदा ताे नाबालिग घर से फरार

मधुबन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पिता ने साेशल मीडिया पर किया वायरल

पीरटांड़ खुखरा थाना हरलाडीह ओपी क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव से मोबाइल के लिए घर से भागा बच्चा मंगलवार शाम को पालगंज मोड़ में मिला। लक्ष्मीपुर निवासी लखेश्वर पंडित का 10 वर्षीय पुत्र अमित कुमार पंडित सोमवार को पिता से मोबाइल की मांग की। मोबाइल नहीं खरीदने पर सोमवार संध्या अमित कुमार पंडित घर से निकल गया। रात भर भटकते-भटकते मंगलवार दिनभर इधर-उधर रहा। मंगलवार शाम को उसे पालगंज मोड़ में पालगंज पंचायत के स्वयंसेवक विष्णु कुमार, पंचायत सचिव विश्वनाथ तिवारी ने देखा। बता दें कि सोमवार 5 बजे संध्या घर से भागने के बाद उसके माता-पिता ने कई जगह छानबीन की।

सभी सोशल मीडिया ग्रुप में उसका चित्र डाली। लोगों से अपील किया कि यह बच्चा कहीं मिले तो इसकी सूचना उन्हें दें। लड़का को देख कर विष्णु कुमार ने मोबाइल में दिये चित्र से मिलान किया तो वह वही लड़का है तो मोबाइल में दिये नंबर से उसके पिता को सूचना दी कि आपका लड़का पालगंज मोड़ में है। इस बीच पालगंज पंचायत के मुखिया पति कौलेश्वर दास भी पालगंज मोड़ पहुंच गए। पूछताछ के बाद भी लड़का यह नहीं बता पाया कि वह रात भर कहा रहा। वह सीधा कहता रहा कि उन्हें कुछ भी याद नहीं है। उसके पिता, भाई, मामा, पालगंज मोड़ पहुंचे और लड़का को साथ लेकर हरलाडीह-लक्ष्मीपुर चले गये।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें