पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्यों की सराहना:जिन मुद्दों पर हेमंत सरकार को गद्दी मिला, उनसे वे भटक गए : चुन्नुकांत

मधुबनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राज्य सरकार के किसान विरोधी रवैया के खिलाफ अभियान के तहत शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के वरीय नेता एवं गिरिडीह जिला अधिवक्ता संघ के महासचिव चुन्नूकांत, कोडरमा सांसद प्रतिनिधि दिनेश यादव, प्रखंड अध्यक्ष अजय सिंह समेत कई भाजपाईयों ने पीरटांड़ प्रखंड के विभिन्न गांवों का दौरा किया। इस दौरान वे लोग किसानों से मुलाकात किए, उनके साथ बातचीत की और किसानों का कुशल क्षेम जाना। इस अवसर पर चुन्नू कांत ने कहा की वर्तमान की हेमंत सरकार किसान विरोधी है। जिन मुद्दों और सवालों को लेकर जनता ने उन्हें सत्ता सौंपी थी, उसे पूरा करने में यह सरकार पूरी तरह से विफल रही है।

किसानों के सवाल पर तो इस राज्य में कहीं कोई सुनने वाला नहीं है। किसान हताश व निराश हैं और कर्ज में पूरी तरह से डूब चुके हैं। लगातार बारिश हुई है खेती के लिए अनुकूल समय है लेकिन किसान लाचार और बेबस घर में दुबके हुए है। उन्होंने इस अवसर पर कहा की किसान को तो मदद करना बड़ी बात सरकार उनका हक भी नहीं देना चाहती। पैक्स में जिन किसानों ने धान बेचे अभी तक उनका पैसा नहीं मिला है। पूर्व में भारतीय जनता पार्टी नीत की सरकार किसानों के लिए हर तरह की सुविधा दी थी, आज उन तमाम योजनाओं से किसानों को वंचित किया गया है।

इस अवसर पर उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा किसानों के लिए किए गए कार्यों की सराहना की और कहा कि वास्तव में किसान का अगर कोई हितैषी है तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार और उनकी टीम है। उन्होंने किसानों को भरोसा दिलाया कि आने वाले दिनों में भारतीय जनता पार्टी किसानों की समस्या को दूर करेगी। इस अवसर पर दिनेश यादव ने कहा की रघुवर दास की सरकार कृषि आशीर्वाद योजना चालू किया था, जिसे एक साजिश के तहत बंद कर दिया गया। कार्यक्रम में 20 सुत्री अध्यक्ष,श्याम प्रसाद, अजय सिंह समेत कई लोगों ने अपने विचार व्यक्त किए इस मौका पर अन्य लोगों के अलावा बसंत सिंह,शिवशंकर सिंह रामदेव सिंह अरविंद वर्णवाल, गगन पाठक, प्रभाकर मिश्र, अखिल सिंह, बालेश्वर यादव, संतोष राणा समेत कई लोग उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...