पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नाले में मिली सिर कटी लाश:मधुबनी में 55 साल के अधेड़ का शव नाले में तैरता मिला; दो थानों के सीमा विवाद में 5 घंटे तक पड़ा रहा शव

मधुबनी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इसी नाले में मिली है सिर कटी लाश। - Dainik Bhaskar
इसी नाले में मिली है सिर कटी लाश।

मधुबनी के खिरहर और बासोपट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत सिम्हा टोल और धरहर के बीच नाले से एक 55 वर्षीय अधेड़ की सिर कटी लाश मिली। बधहार स्थित नाले में तैरती लाश पर सुबह आसपास के मजदूरों की नजर पड़ी, जिसके बाद यह खबर आसपास के गांव में आग की तरह फैल गई।

दर्जनों गांव के लोग घटनास्थल पर सिर कटी लाश देखने पहुंच गए। इधर, सूचना मिलते ही खिरहर औऱ बासोपट्टी दोनों थानों की पुलिस पहुंची, लेकिन दोनों थानों के सीमा विवाद के कारण शव 5 घंटे तक नाले में ही पड़ा रहा।

शव की पहचान खिरहर थाना क्षेत्र के चानन कसेरा गांव के 55 वर्षीय हलीम उर्फ बिल्लेईया के रूप में की गई है। घटना की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा पहले खिरहर थाना को दी गई थी। सूचना मिलने के बाद थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को देखकर यह कहते हुए वहां से निकल गई कि यह बासोपट्टी थाना क्षेत्र का मामला है।

हालांकि तुरंत बाद मौके पर बासोपट्टी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार भी दलबल के साथ मौके पर पंहुचे। लाश को देखा और ग्रामीणों से पूछताछ की। मामला बासोपट्टी थाना क्षेत्र का ही निकला, जिसके बाद पुलिस ने सिर कटी लाश को कब्जे में ले लिया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...