पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:मधुबन में 5 अगस्त को दीपोत्सव मनाने की तैयारी

मधुबन6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • महावीर मंदिर सेवा समिति ने बैठक कर लिया निर्णय
Advertisement
Advertisement

मधुबन स्थित पौराणिक हनुमान मंदिर में महावीर मंदिर सेवा समिति की एक बैठक शनिवार को की गई। बैठक की अध्यक्षता मंजु गुप्ता महिला मंडल अध्यक्ष ने की। बैठक मे उपस्थित सदस्यों ने अगामी 05 अगस्त को अयोध्या में भगवान राम का मंदिर के भूमि पूजन पर विस्तार पूर्वक चर्चा किया। बैठक में अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर निर्माण के लिए तन-मन-धन से सहयोग करने का निर्णय लिया गया। वहीं आगामी 05 अगस्त को पौराणिक हनुमान मंदिर के ऊपर बने राम मंदिर को भव्य तरीके से सजाने, मंदिर में घी का दीपक जलाकर दीपावली मनाने का निर्णय लिया गया।

बैठक में उपस्थित समिति के सदस्य भरत कुमार साहु ने बताया की राम मंदिर का सजावट के साथ-साथ सभी लोग अपने-अपने घरों में भी दीपक जलाने का निर्णय लिए हैं। विहिप के प्रखंड सह सचिव प्रकाश गुप्ता ने बताया की 05 अगस्त को पूरे मधुबन मे दीपावली की तरह सभी लोगों के घरों एवम छतों में दीपक जलाकर दीपावली मनाएंगे। बैठक में मुख्य रूप से भरत साहु, तेजनारायण महतो, कुंदन दुब्बे, शैलेन्द्र सिंह, प्रकाश गुप्ता, अतुल जैन, कैलाश प्रसाद अग्रवाल, अरूण रजक, उमेश रजक, नंदकिशोर सिंह, रीतेश मंदिलवार, संजय आदि थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement