पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शिक्षक नियोजन:मधवापुर में 12 और लखनौर में 38 अभ्यर्थियों का हुआ चयन, विभाग को भेजी जाएगी सूची

मधुबनी21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
काउंसिलिंग के लिए इंतजार करते अभ्यर्थी। - Dainik Bhaskar
काउंसिलिंग के लिए इंतजार करते अभ्यर्थी।

बुधवार को तीसरे दिन शिक्षक नियोजन के लिए वाटसन प्लस टू उच्च विद्यालय में बनाए गए काउंसिलिंग केंद्र पर लखनौर और मधवापुर के लिए अभ्यर्थियों का काउंसिलिंग हुआ। लखनौर में 38 और मधवापुर में 12 अभ्यर्थियों की काउंसिलिंग हुई। कक्षा छठीं से आठवीं तक के लिए हुए इस काउंसिलिंग में लखनौर प्रखंड में विज्ञान व गणित के लिए 24, एसएसटी में छह, हिन्दी में पांच, अंग्रेजी में दो, संस्कृत में तीन और उर्दू में दो पदों के लिए काउंसिलिंग हुई।

वहीं, मधवापुर में गणित व विज्ञान के लिए दस, हिन्दी के लिए एक, अंग्रेजी के लिए एक और संस्कृत के लिए दो पदों के लिए काउंसिंलिंग की प्रक्रिया पूरी हुई। इस दौरान डीइओ नसीम अहमद लगातार मुस्तैद रहे। डीपीओ चंदन प्रभाकर और दीपक कुमार ने प्रक्रियाओं की मॉनिटरिंग की।

पहली से पांचवीं कक्षा तक के शिक्षकों की काउंसिलिंग आज

कक्षा पहली से पांचवीं की काउंसिलिंग प्रखंड नियोजन इकाई के द्वारा गुरुवार को वाटसन प्लस टू उच्च विद्यालय में होगी जिसमें 23504 अभ्यर्थियों के पहुंचने की संभावना है। इसमें बासोपट्टी के लिए सबसे अधिक 6004 आवेदन आए हैं। वहीं, अंधराठाढ़ी में 595, बाबूबरही में 3136, बेनीपट्टी में 541, हरलाखी में 3456, फुलपरास के लिए 2924, राजनगर के लिए 3166 अौर मधवापुर के लिए 2875 अभ्यर्थियों ने अपना आवेदन दिया है। डीइओ नसीम अहमद ने बताया कि इसके लिए व्यापक इंतजाम किए गए हैं।

खबरें और भी हैं...