पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:मधवापुर में 12 और जयनगर में तीन पॉजिटिव मिले, सभी की रैपिड एंटीजन कीट से हुई जांच

मधवापुर/जयनगर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मधवापुर, बिहारी व साहरघाट बना कोरोना का हॉट स्पॉट, पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या हुई 24

अब मुख्यालय सहित मधवापुर प्रखंड क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 24 हो गई है। जिसमें, मधवापुर, बिहारी एवं साहरघाट कोरोना का हॉट स्पॉट बन गया है। मधवापुर में कुल संख्या 13 हो गई। जबकि, बिहारी में 4, साहरघाट में पांच, रैमा में एक एवं बसबरिया में एक पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं। शुक्रवार को कुल 22 लोगों की जांच की गई। जिसमें, 6 पॉजिटिव मरीज निकले।इनमें, मधवापुर वार्ड नंबर 3 के एक 45 वर्षीय महिला एवं 52 वर्षीय उनके पति पॉजिटिव पाए गए।

वहीं, इसी वार्ड के एक 23 वर्ष के युवक पॉजिटिव निकले। जबकि, एक 21 वर्ष के युवक बिहारी के, एक 25 वर्ष के युवक बसबरिया के एवं एक 30 वर्ष के युवक साहरघाट के पॉजिटिव पाए गए। शनिवार को सीएचसी में कुल 28 संदिग्धों की रैपिड एंटीजन कीट से जांच की गई। जिसमें, 6 मरीज पॉजिटिव पाए गए। इनमें, मधवापुर वार्ड संख्या तीन के ही एक 9 वर्ष का बच्चा, 42 वर्ष का अधेड़ एवं एक 20 वर्ष का युवक पॉजिटिव पाए गए हैं।जबकि, वासुकी बिहारी उत्तरी पंचायत के वार्ड संख्या चार के तीन मरीज हैं।जिनमें,एक 19 वर्ष,21वर्ष एवं 24 वर्ष के युवक पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी मरीजों की जांच रैपिड एंटीजन कीट से हुई है। वहीं जयनगर में भी तीन मरीज मिले हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें