पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छिनतई:बैंक से 1.25 लाख निकासी कर जा रहे सैनिक से छिनतई

मधेपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोसी आइबी गेट के पास बाइक सवार ने छीना

कोसी आइबी गेट के निकट एक व्यक्ति से 1.25 लाख रुपए छिनतई कर लेने का मामला सामने आया है। घटना मंगलवार अपराह्न लगभग 3:30 बजे की बताई गई है। थाना क्षेत्र के भीठ भगवानपुर गांव निवासी अशोक कुमार झा 1 लाख 25 हजार रुपए एक हैंड बैग में लेकर पांव पैदल लक्ष्मीपुर चौक की तरफ एक किराना दुकानदार को उधारी चुकाने जा रहे थे। कोसी आइबी गेट के सामने विपरीत दिशा लक्ष्मीपुर चौक की ओर से दो युवक एक बाइक पर सवार होकर बस स्टैंड की ओर जा रहे थे।

जिस बाइक पर पीछे सवार युवक ने उनके हाथ से रुपए भरा बैग झपट लिया। रुपए लेकर आरोपी बाइक सवार दोनों युवक बस स्टैंड की ओर बाइक की रफ्तार तेज करते हुए भाग निकला। अशोक कुमार झा भारतीय सैनिक हैं और सीमा सड़क संगठन में कार्यरत हैं। वे अपने पिता का श्राद्धकर्म करने घर आए थे। श्राद्धकर्म के बाद दुकानदारों को उधारी का भुगतान करने हेतु उन्होंने मंगलवार को स्थानीय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से 1 लाख 25 हजार रुपए की निकासी की थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें