पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पदस्थापना:सदर अस्पताल में 16 नए डॉक्टरों की हुई पदस्थापना

मधुबनी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अब मरीजाें काे इलाज कराने में हाेगी सहूलियत

सदर अस्पताल में 16 नए चिकित्सक की पदस्थापना की गई है जिससे सदर अस्पताल में चिकित्सकों की समस्या दूर होगी। हालांकि अभी तक मिली जानकारी के अनुसार इस बार भी रेडियोलॉजिस्ट की पदस्थापना सदर अस्पताल में नहीं की गई है। मालूम हो कि जुलाई माह में भी सदर अस्पताल में 17 विशेषज्ञ चिकित्सकों की पदस्थापना की गई थी जिसमें से सिर्फ 9 ने ही योगदान दिया। शेष अपना टेन्योर पूरा करने के लिए विरमित कर दिए गए थे। इस संबंध में विभाग ने निर्देश जारी कर दिया है।

जिन चिकित्सकों की सदर अस्पताल में पदस्थापना की गई है उनमें डाॅ. अजीत कुमार, डाॅ. मुरारी कुमार, डाॅ. भवेष कुमार झा, डाॅ. पंकज कुमार, डाॅ. मो. अरशद हुसैन, डाॅ. मधुरेंद्र कुमार, डाॅ. उमेश कुमार राय, डाॅ. कुणाल शंकर आदि शामिल हैं। वहीं, नागरिक अधिकार मंच के प्रो. अमरेश श्रीवास्तव ने विभाग से मांग की है कि जल्द से जल्द सदर अस्पताल में रेडियोलॉजिस्ट की भी पदस्थापना की जाए जिससे अल्ट्रासाउंड की सुविधा गर्भवती महिलाओं को मिल सके। इनलोगों का कहना है कि शिशु रोग विशेषज्ञों की भी संख्या बढ़ानी चाहिए ताकि गरीब बच्चों को भी सभी आवश्यक स्वास्थ्य सुविधाएं मिल सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें