पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:186 लीटर विदेशी शराब जब्त, दो गिरफ्तार किए

मधुबनी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विधानसभा चुनाव में खपत के लिए भारी मात्रा में भंडारण की जा रही विदेशी शराब को जब्त करने में स्थानीय पुलिस सफल रही। यह कार्रवाई मधेपुर थाना क्षेत्र के नवादा गांव स्थित राम जानकी मंदिर परिसर में शुक्रवार रात लगभग एक बजे की गई। जहां से पुलिस ने 186.390 लीटर विदेशी शराब जब्त की। इस दौरान शराब तस्करी में संलिप्त दो युवकों को भी गिरफ्तार किया गया। शराब तस्करी के विरुद्ध यह कार्रवाई थानाध्यक्ष अजीत प्रसाद सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर एएसआई मुरली पासवान और पुलिस बलों के सहयोग से की। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुरानी राम जानकी मंदिर परिसर स्थित एक जीर्ण-शीर्ण घर में शराब का भंडारण किया जा रहा था। यह भंडारण नवादा गांव निवासी प्रवीण कुमार महतो व दिलीप कुमार महतो के द्वारा किया जा रहा था।

जब्त शराब में सभी हरियाणा निर्मित राॅयल स्टैग के 375 एमएल का 354 बोतल, 180 एमएल का 48 बोतल और 750 एमएल का 60 बोतल विदेशी शराब शामिल है। थानाध्यक्ष अजीत प्रसाद सिंह ने इस बाबत बिहार मद्य निषेध उत्पाद संशोधित अधिनियम 2018 की सुसंगत धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की है। उन्होंने बताया कि धराए शराब तस्कर प्रवीण कुमार महतो व दिलीप कुमार महतो को न्यायिक हिरासत में शनिवार को भेज दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें