पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:मेडिकल कैंप में 200 लाेगाें की हुई जांच

मधुबनी4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रधानमंत्री के जन्मदिन काे सेवा सप्ताह के रूप में मनाएंगे भाजपा कार्यकर्ता

भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंडल अध्यक्ष कृष्णेश्वर ठाकुर के नेतृत्व में बेनीपट्टी प्रखंड की कटैया पंचायत स्थित भैरवस्थान के प्रांगण में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी की और से बताए गए कार्यों का शुभारंभ किया गया। इस दौरान मेडिकल कैंप का आयोजन करीब 200 गरीब लोगों का उपचार निःशुल्क किया गया। इसके साथ ही लोगों को दवाई भी उपलब्ध कराई गई। भाजपा के वरिष्ठ नेता कृष्णेश्वर ठाकुर ने कहा कि सेवा ही संगठन का आधार है। आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी एक प्रधान सेवक के रूप में राष्ट्र की सेवा कर रहे हैं और बिना रुके कर रहे हैं जो हमें प्रेरणा देती है। इस सेवा भाव से आज देश पूरे विश्व मंे आगे बढ़ रहा है। उनसे मिली प्रेरणा से ही हम सेवा सप्ताह मनाएंगे।

सेवा सप्ताह कार्यक्रम के तहत स्वच्छता अभियान, पौधरोपण, गरीब लोगों के बीच राहत सामग्री का वितरण, कलम, कॉपी का वितरण, स्मारक व मूर्तियों की सफाई, सड़कों की सफाई जैसे कई और कार्यक्रम चलाए जाएंगे। ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरों के लिए जीने वाले शख्स हैं। उनके कठिन परिश्रम और कुशल नेतृत्व की वजह से आज देश अन्य देशों के मुकाबले कोविड-19 के कहर से खुद को काफी हद तक बचा पाया है। इस अवसर पर डॉ. भोला झा, डॉ. रविन्द्र चौधरी, डॉ. सलेंद्र चौधरी, राधे ठाकुर, ललन झा, विजय झा, सज्जन झा, सुमंत शर्मा, मनीष झा, दीपक झा, गोविंद चौधरी आदि ने सहयोग किया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें