पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जायजा:आग लगने से 4 घर जले लाखों का सामान राख

मधुबनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीअाे ने घटनास्थल पर पहुंचकर लिया जायजा

प्रखंड की दीप पश्चिमी पंचायत के दीप गांव में मंगलवार की दोपहर एक घर से निकली चिंगारी से देखते ही देखते चार घर जलाकर नष्ट हो गए। गृहस्वामियों के अनुसार इस घटना में लगभग 4 से 5 लाख रुपए का सामान खाक हो गया। दिन का समय होने के कारण जानमाल की क्षति नहीं हुई। घटना दीप गांव के वार्ड नंबर 7 की है। ग्रामीणों ने बताया कि जैसे ही आग लगी तो वे लोग 101 नंबर पर डायल करते रहे और अग्निशमन दस्ते को बुलाने का प्रयास करते रहे। पुलिस को भी सूचना दी गई।

लेकिन जब तक अग्निशमन गाड़ी गांव पहुंची तब तक स्थानीय लोग आग पर काबू पा चुके थे। पर्व का समय था और काफी संख्या में लोग उपस्थित थे जिसके कारण बड़ी घटना होने से बच गई। लोगों का कहना था कि चाय बनाने के दौरान एक घर से चिंगारी निकली थी जिससे आग भड़क गईं। मुखिया प्रतिनिधि शशिकान्त चौधरी ने पीड़ित परिवारों से मिलकर हरसंभव उचित लाभ दिलाने का आश्वासन दिया है। आरएस ओपी पुलिस और लखनौर सीओ विकेश पांडेय घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लिया। मुखिया प्रतिनिधि ने बताया कि सुनीता देवी, तारा देवी, सावित्री देवी और बुच्चीदाई देवी के घर जलकर नष्ट हुए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें