पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पिपरा घाट पर की छापेमारी:कमला से अवैध बालू खनन करते 4 माफिया गिरफ्तार, 2 ट्रैक्टर जब्त

मधुबनी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 2020 में किसी भी घाट की बंदाेबस्ती नहीं हुई है

कमला से हर दिन ढोए जा रहे 150 से 200 टेलर बालू, पर प्रशासन की नजर में यहां धारा 144 है के शीर्षक से दैनिक भास्कर में 9 अक्टूबर काे छपी खबर के बाद जिला खनन विभाग हरकत में आया गया है। गुरुवार को कार्रवाई करते माइनिंग इंस्पेक्टर अाैर पदाधिकारियों ने स्थानीय थाना के साथ मिलकर दो ट्रैक्टर काे जब्त करते हुए दो वाहन चालक समेत दो वाहन मालिकों को भी गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार खनन निरीक्षक सह सक्षम पदाधिकारी संजय कुमार ने पुलिस बल के साथ सुबह नौ बजे पिपरा घाट पहुंच कर छापेमारी की। छापेमारी के क्रम में दो ट्रैक्टर जब्त कर लिया गया। प्राथमिकी में बताया गया है कि ट्रैक्टर पर बालू लदा था। खनन पदाधिकारी ने पुलिस बल के साथ वाहन समेत दो वाहन मालिक व दो चालकाें को मौके से धर दबोचा। चालू वर्ष 2020 में मधुबनी जिला के अंतर्गत किसी भी घाट का बंदोबस्ती नहीं हुई है।

प्राथमिकी दर्ज| खनन पदाधिकारी ने बाबूबरही थाना में वाहन चालक सुनील कुमार पासवान व प्रमोद पासवान अाैर वाहन मालिक निजामुद्दीन अाैर मोहन झा के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें