पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आक्राेश:कर्णपुर पंचायत के उपमुखिया के विरुद्ध 6 वार्ड सदस्यों ने जताया अविश्वास

मधुबनी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कर्णपुर पंचायत के उपमुखिया अजित यादव के विरुद्ध वार्ड सदस्यों ने अविश्वास प्रस्ताव बीडीओ राजेश्वर राम के समक्ष प्रस्तुत किया। इस बात की पुष्टि बीडीओ राजेश्वर राम ने की है। अविश्वास के पक्ष में कुल 6 वार्ड सदस्य है। इस पंचायत में कुल 9 वार्ड सदस्य हैं। उपमुखिया के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में वार्ड सदस्य मिथिलेश राउत, रामावतार ठाकुर, अनिल चौधरी, लखन राम, सुधा देवी और रेखा देवी शामिल हैं। सदस्यों ने आरोप है कि उपमुखिया अजित यादव के मनमानी रवैया के कारण विकास कार्य प्रभावित हो रहे है। उल्लेखनीय है कि कर्णपुर पंचायत के वर्तमान मुखिया राजाराम कामत अनियमितता को लेकर जेल में है। उसी कांड के आरोपी पंचायत सचिव नवीन चन्द्र चौधरी लंबे समय से फरार चल रहा है।

मुखिया और पंचायत सचिव के नहीं रहने के कारण इस पंचायत का विकास कार्य आदि ठप है। ऐसे में उप मुखिया की जिम्मेदारी बढ़ जाती है। उपमुखिया अजित यादव मुखिया के पक्षधर है। पंचायत चुनाव के बाद से ही कर्णपुर पंचायत के मुखिया राजाराम कामत सुर्खी में रहे है। खुद दूसरी बार जेल यात्रा पर है। इस पंचायत के वार्ड सदस्य, डीलर आदि भी जेल जा चुके है। इस संबंध में बीडीओ राजेश्वर राम ने बताया कि वार्ड सदस्यों ने यूपी मुखिया के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव प्रस्तुत किया है। प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी से उक्त आवेदन के आलोक में जांचो प्रांत पंचायती राज अधिनियम के तहत समुचित कार्रवाई का निर्देश दिया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें