पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्राथमिकी:खजौली में दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, जेल

मधुबनी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीड़िता की मां ने दर्ज कराई आरोपी पर प्राथमिकी

थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ गत माह दुष्कर्म के आरोपी उसी गांव के कमल यादव को शुक्रवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में मधुबनी भेज दिया। आरोपी के संबंध में थाना अध्यक्ष रामचन्द्र चौपाल ने बताया कि थाना क्षेत्र के इनरवा गांव निवासी कमल यादव द्वारा नाबालिग को सुनसान खाली घर देखकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया था। जिसको लेकर पीड़ित लड़की की मां ने कमल यादव के विरुद्ध स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

वहीं थाना अध्यक्ष चौपाल ने बताया कि दर्ज प्राथमिकी में कमल यादव के ऊपर आरोप लगाया था कि 5 जून को वह घास काटने के लिए बाध गई हुई थी। घर में उस समय लड़की को जबरदस्ती हाथ पकड़ कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया था। गुरुवार की रात पुलिस को गुप्त रूप से सूचना मिली जो दुष्कर्म के आरोपी कमल यादव अपने घर में ही छुपा हुआ है। इस कांड के अनुसंधान एसआई बीरेंद्र कुमार पासवान ने पुलिस बल के सहयोग से उसके घर से ही धर दबोचा। दयाल पाली गांव से शराब के नशे में धुत्त होकर अपने परिवार के साथ मारपीट करने वाले पियक्कड़ राजेश सिंह को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें