पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:योजनाओं केे पूरा नहीं हाेने पर होगी कार्रवाई

मधुबनी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीएम ने बीडीओ कार्यालय में बैठक कर ली जानकारी

मधुबनी डीएम अमित कुमार शनिवार की दोपहर अचानक हरलाखी ब्लॉक पहुंचे। ब्लॉक कार्यालय परिसर पहुंचते ही डीएम ने सभी कार्यालय व भवन में घूमकर सभी बिंदुओं की जानकारी ली। तदुपरांत डीएम ने बीडीओ कार्यालय प्रकोष्ठ में बैठकर बारी-बारी से सभी पदाधिकारी को बुलाकर उनसे संबंधित योजनाओं के विषय में जानकारी ली। पत्रकारों को संबोधित करते हुए डीएम ने कहा कि पूरे जिले के सभी ब्लॉक में अभी परिभ्रमण किया जा रहा है। इस दौरान ब्लॉक से संबंधित सभी पहलुओं की जानकारी ली जा रही है।

उन्होंने कहा कि सामाजिक सुरक्षा से जुड़े सभी योजनाओं के संबंधित सभी पदाधिकारी को समय से योजना पूर्ण करने के निर्देश दिया गया है। योजना को पूरा करने में आ रही किसी भी तरह की समस्या को दूर करने के लिए स्थानीय पदाधिकारियों को सभी तरह का सहयोग किया जाएगा। बावजूद कार्य में कोताही बरतने वाले पदाधिकारी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। वहीं, निरीक्षण के दौरान मौके पर बीडीओ अरविन्द कुमार, सीओ सौरभ कुमार, बीसीओ सुनील कुमार मंडल, बीएओ नौशाद अहमद, पीओ अमजद रेजा, सीआई अमरनाथ झा सहित पदाधिकारी और कर्मी मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser