पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हैवानियत की सारी हदें पार की:शराब के नशे में दुष्कर्म करने के बाद दरिंदाें ने लकड़ी से फाेड़ दी थी अांखें, तीन गिरफ्तार

मधुबनी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटनास्थल से शराब की बोतलें और लकड़ी बरामद की गई

थाना क्षेत्र में मंगलवार को करीब 10 बजे मानवता को शर्मसार करने वाली सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने पीड़ित लड़की के भाई के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। प्राथमिकी में तीन को नामजद अभियुक्त बनाया गया गया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। गिरफ्तार तीनों आरोपी की पहचान थाना क्षेत्र के बरही गांव निवासी लक्ष्मी मुखिया, कृष्णा मुखिया व लक्ष्मीपुर गांव निवासी रामअवतार मुखिया के रूप में हुई है। बेनीपट्टी एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जांच को लेकर बेनीपट्टी सर्किल इंस्पेक्टर के नेतृत्व में एक टीम तैयार की गई थी। इसमें हरलाखी थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान, साहरघाट थानाध्यक्ष सुरेन्द्र पासवान, खिरहर थानाध्यक्ष अंजेश कुमार सहित कई पदाधिकारी शामिल थे।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि घटना के समय तीनों शराब का सेवन किए हुए थे। घटनास्थल से पुलिस ने शराब की बोतलें भी बरामद की है। वहीं, घटनास्थल से लड़की के फटे हुए कपड़े व जिस लकड़ी से आंख फोड़ी गई है, वो लकड़ी भी जब्त की गई है। एसपी डाॅ. सत्य प्रकाश ने बताया कि स्पीडी ट्रायल के तहत गिरफ्तार आरोपी को सजा दिलाई जाएगी। वहीं, पीड़िता को सरकार की ओर मिलने वाली मुआवजे के लिए भी पहल की गई है।

एसपी ने कहा- स्पीडी ट्रायल चलाकर पीड़िता को न्याय दिलाएंगे

एफएसएल की डायरेक्टर भी निरीक्षण करने के लिए पहुंची

​​​​​​​सामूहिक दुष्कर्म मामले की जांच करने एफएसएल मुजफ्फरपुर की डायरेक्टर अम्बालिका त्रिपाठी के नेतृत्व में टीम हरलाखी थाना पहुंची। एफएसएल टीम की डायरेक्टर ने सभी पहलुओं की जानकारी ली। उन्होंने घटनास्थल पर बरामद सभी सामान की बारीकी से जांच की। तदुपरांत डायरेक्टर ने घटनास्थल का मुआयना भी किया। डायरेक्टर ने बताया कि घटना से जुड़ी सभी वस्तुओं का सैंपल लिया गया है।

मामले में राज्य निःशक्तता आयुक्त और एसपी को दिया जाएगा ज्ञापन

थाना क्षेत्र में नाबालिग दिव्यांग के साथ हुए कथित गैंगरेप मामले में जिला दिव्यांगजन सशक्तीकरण मंच राज्य निःशक्तता आयुक्त को ज्ञापन सौंपेगा। साथ ही पुलिस अधीक्षक से मिलकर त्वरित न्याय के लिए मांग-पत्र सौंपेगा। यह जानकारी संस्था के संरक्षक मुकेश पंजियार ने दी। मुकेश पंजियार ने बताया कि मामले की जितनी भी भर्त्सना की जाए, वह कम है। उन्होंने कहा कि मामले का अनुसंधान अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी करे व स्पीडी ट्रायल से दोषियों को कठोर सजा दिलाई जाए।

नाबालिग से गैंगरेप व हत्याकांड में तीन अभियुक्त अब भी फरार

वहीं, कलुआही थाना क्षेत्र के मलमल में नाबालिग लड़की से गैंगरेप और हत्याकांड के छ: अभियुक्तों में से तीन अभियुक्तों का ही पुलिस गिरफ्तार कर सकी है। गिरफ्तार अभियुक्तों में रामनाथ साहनी, विजय साहनी और प्रसादी साहनी शामिल हैं। तीन अभियुक्त में से प्रसादी सहने की पत्नी का नाम अनुसंधान में हटा दिया गया है। वहीं, दो अभियुक्त शिवजी सहनी और शंकर सहनी फरार चल रहे हैं। दोनों अभियुक्तों के फरार रहने के कारण उनके घर पर इश्तेहार चिपकाया गया है। कलुआही थानाध्यक्ष ने बताया कि फरार चल रहे अपराधी अगर ससमय सरेंडर नहीं करंेगे तो उनके घर की कुर्की-जब्ती की जाएगी। वहीं, पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। फरार अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा और पीड़िता को हरहाल में न्याय दिलाया जाएगा। कहा कि इस तरह के काम को अंजाम देने वाले हैवानों को बख्शा नहीं जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser