पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उसराही लूटकांड:गिरफ्तार 5 लुटेरों ने कहा-नहीं मिला काम तो घर चलाने के लिए की लूटपाट

मधुबनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

पुलिस ने सड़क लूटकांड का उदभेदन कर एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। लूटकांड में शामिल 5 आरोपियो को पुलिस ने गिरफ्तार कर ली है। गैंग का मुखिया फरार बताया जा रहा है। उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। सूरत व चेन्नई में मजदूरी करने वाले व्यक्ति तीन जुलाई को देवधा थाना के उसराही गांव में रविवार की रात के करीब 10 बजे सड़क लूटकांड को अंजाम दिया। बाइक से जयनगर से उसराही अपने घर जा रहे कंपाउंडर हितेश दास को उसराही अमा टोल नहर के नजदीक घात लगाए बैठे अपराधियों ने चाकू के बल पर लूट को अंजाम दिया। अपराधियो ने हितेश दास से 15 हजार रुपए कैश, 18 हजार की एक मोबाइल, दो एटीएम कार्ड, गाड़ी की ऑनर बुक, बाइक समेत अन्य कागजात लूट लिया।

डीएसपी सुमित कुमार के नेतृत्व में पुलिस कार्रवाई शुरू कर दी। मोबाइल लोकेशन के आधार पर देवधा पुलिस ने 48 घंटे के भीतर लूट कांड में शामिल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। देवधा थाना प्रभारी रमेश चन्द्र शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी श्रवण दास (19), श्रवण मुखिया (22), रोशन दास (19), राम भरोस मुखिया (19) एवं विजय मुखिया उर्फ बिजुलिया (19) सभी पिटवा टोल निवासी है। उनके पास से पुलिस ने लूट का सामान बरामद कर ली है।  

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement