पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हमसफर में हादसा:जयनगर रेलवे स्टेशन पर बोगी में चढ़ने के दौरान खुल गई ट्रेन; युवक का पैर प्लेटफॉर्म के बीच फंसा, बुरी तरह घायल

मधुबनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इलाजरत लाल बाबू। - Dainik Bhaskar
इलाजरत लाल बाबू।

जयनगर रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार सुबह हादसा हो गया। बोगी में चढ़ने के दौरान एक युवक का पैर फिसल गया और प्लेटफॉर्म के बीच आ फंसा। हालांकि बड़ा हादसा होते-होते रह गया, लेकिन रफ्तार पकड़ चुकी ट्रेन से युवक का पैर बुरी तरह घायल हो गया। घायल की पहचान बासोपट्टी प्रखंड क्षेत्र के अरघावा पंचायत स्थित कोरियानी भैयापट्टी गांव के लालबाबू सिंह (30 वर्ष) के रूप में की गई है।

हमसफर में चढ़ने जा रहा था युवक

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि लाल बाबू पंजाब जाने के लिए हमसफर ट्रेन पकड़ने जयनगर स्टेशन अपने भाई के साथ पहुंचा था। देर से पहुंचने के कारण ट्रेन प्लेटफॉर्म से चल चुकी थी। इसी दौरान लाल बाबू दौड़कर ट्रेन पकड़ने लगा। ट्रेन रफ्तार पकड़ चुकी थी, इसलिए सामान के साथ वह चढ़ने में असंतुलित हो गया। इसी दौरान उसका पैर प्लेटफॉर्म के बीच फिसल गया। इस दौरान आसपास के लोगों ने देखा तो उसे बचाने दौड़े, तब तक कई बोगियां उसके पैर से रगड़ खाकर गुजर चुकी थी। हादसे में उसके पैर के मांस का आधा से अधिक लोथड़ा निकल गया है।

घायल को PMCH रेफर किया गया

इधर, लोगों ने घायल को किसी तरह बचाया। साथ पहुंचे भाई भी दौड़ा-दौड़ा पहुंचा और आनन-फानन में प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। अत्यधिक रक्तस्त्राव के कारण उसकी हालत गंभीर है। इसलिए डॉक्टरों ने उसे PMCH रेफर कर दिया है। उसका इलाज पटना में शुरू हो चुका है।

खबरें और भी हैं...