मां के आशिक को बेटों ने मार डाला:मधुबनी में अवैध संबंध का अंजाम; मिलने आए आशिक को पीट-पीटकर मार डाला, घर से 200 मीटर दूर फेंका शव

मधुबनी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गांव में लोगों से पूछताछ करती हरलाखी पुलिस। - Dainik Bhaskar
गांव में लोगों से पूछताछ करती हरलाखी पुलिस।
  • हरलाखी थाना क्षेत्र के हरिणे गांव की है घटना
  • बेटों ने आशिक की हत्या की बात कबूल की

मधुबनी में मां से मिलने आए आशिक को दो बेटों ने पीट-पीटकर मार डाला। 40 साल के अधेड़ का उस महिला के साथ अवैध संबंध था। शनिवार की रात जैसे ही महिला से मिलने उसके घर में घुसा, उसे एक बेटे ने देख लिया। इसके बाद वह शोर मचाने लगा, जिससे उसका भाई भी जग गया। दोनों ने मिलकर अधेड के हाथ-पैर बांध दिए। इसके बाद उसे तब तक पीटा जब तक कि उसकी सांस नहीं उखड़ी। बेरहमी से की गई हत्या के बाद दोनों ने शव को उसके घर से 200 मीटर दूर फेंक दिया। घटना हरलाखी थाना क्षेत्र के हरिणे गांव की है। मृतक की पहचान संतोष साह के रूप में की गई है। इधर, सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। हत्या से गांव में सनसनी फैल गई है। इस मामले में पुलिस ने 1 बेटे की गिरफ्तारी की है, जबिक मां और दूसरा बेटा मौके से फरार है।
महिला के साथ अवैध संबंध थे
मृतक संतोष साह का भगत साह की पत्नी के साथ अवैध संबंध था। शनिवार देर रात वह महिला से मिलने के लिए उसके घर में घुसा था। इसी दौरान भगत साह के पुत्र अजय साह ने उसे देख लिया, जिसके बाद उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर घरवाले जाग गए। अपने भाई के साथ मिलकर अजय ने संतोष साह को बंदी बना लिया। उसके हाथ-पैर बांधकर उसे पीटना शुरू कर दिया।
सांस उखड़ने तक संतोष को पीटा
देर रात मारपीट की आवाज सुनकर ग्रामीण आए। उन्होंने मारपीट बंद कर बात को सुलझाने की सलाह दी, लेकिन दोनों नहीं रुके। संतोष को उन्होंने तब तक पीटा, जब तक कि उसकी सांस नहीं उखड़ी। बेरहमी से मारपीट में वह बेहोश हो गया। इसके बाद अजय और उसके भाई ने संतोष की घर से 200 मीटर दूर शव को महिला के गेट पर फेंक दिया। सुबह के 4 बजे स्थानीय लोगों ने शव देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी।
मां-बेटा फरार, अजय गिरफ्तार
इस घटना के बाद महिला के साथ एक पुत्र मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस जब तक मौके पर पहुंची तब तक संतोष साह की मौत हो चुकी थी। मौके पर मौजूद आरोपी करीब अजय साह (20 वर्ष) को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आरोपी ने पुलिस के सामने गुनाह भी स्वीकार कर लिया है। इधर, महिला घर छोड़कर फरार हो गई है, जबकि उसका दूसरा बेटा पुलिस के आने से पहले फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला का पति दूसरे राज्य में नौकरी करता है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया है। पुलिस अन्य आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस गांव में कैम्प कर रही है। थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान ने बताया प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है।