मधुबनी में हादसा, पिता की मौत, पुत्र की हालत गंभीर:बेटे को D.El.Ed परीक्षा दिलवाकर लौट रहे थे पिता, बेलगाम ट्रैक्टर ने दोनों कुचला

मधुबनी7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया।

मधुबनी में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार पिता-पुत्र को कुचल दिया। इसमें पिता की मौत हो गई, जबकि पुत्र की हालत गंभीर है। घटना नगर थाना क्षेत्र के संतु नगर के पास की है। बुधवार रात युवक अपने पिता के साथ D.El.Ed (24) पार्ट 1 की परीक्षा देकर लौट रहा था, तभी तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी।

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को अस्पताल भेजा। इधर, रास्ते में युवक के पिता ने दम तोड़ दिया। वहीं युवक को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार ट्रैक्टर और उसके चालक लक्ष्मी पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक की पहचान देवधा थाना क्षेत्र निवासी भरत ठाकुर के रूप में हुई है जबकि उसका पुत्र राजू कुमार घायल है।

परिजनों का कहना है कि राजू बुधवार शाम पिता के साथ परीक्षा देकर लौट रहा था, तभी बेलगाम ट्रैक्टर की चपेट में दोनों आए गए। हादसा इतना भीषण था कि भरत कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...