शहीद एक्सप्रेस ट्रेन कोहरे की वजह से रद्द:स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस भी गुरुवार को नहीं चलेगी, शुक्रवार को दिल्ली से भी नहीं आएगी

मधुबनी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो।

जयनगर से चलकर अमृतसर को जाने वाली ट्रेन नंबर 14673 शहीद एक्सप्रेस ट्रेन आज रद्द है। यह ट्रेन जयनगर से सुबह 7:20 पर खुलती है। वहीं, मधुबनी स्टेशन पर 7:54 पर आने का समय है। जिसे आज रद्द कर दिया गया है। वहीं, यात्रियों को इसकी जानकारी नहीं मिलने से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

इस दौरान कई ऐसे यात्री भी थे जो ठंड में अपने गांव से ट्रेन पकड़ने के लिए सुबह निकले थे। लेकिन जब मधुबनी स्टेशन पहुंचे तो पता चला कि जयनगर से अमृतसर जाने वाली ट्रेन आज कैंसिल है। जिसके बाद कई यात्रियों ने अपना टिकट कैंसिल करा कर घर वापस जाने के लिए मजबूर होना पड़ा।

मधुबनी स्टेशन।
मधुबनी स्टेशन।

ट्रेन नंबर 14673 शहीद एक्सप्रेस जोकि ठंड बढ़ने की वजह से कैंसिल हुई। अब यह ट्रेन 27 फरवरी के बाद संचालित होगी। वहीं, जयनगर से चलकर दिल्ली को जाने वाली ट्रेन नंबर 02561 स्वतंत्रता सेनानी शाम 5:45 में मधुबनी स्टेशन पर आती है। ठंड बढ़ने की वजह से इस ट्रेन का संचालन गुरुवार को बाधित रहेगा। वहीं, दिल्ली से आने वाली 02562 स्वतंत्रता सेनानी का संचालन शुक्रवार के दिन बाधित रहेगा।

खबरें और भी हैं...