मधुबनी में सड़क हादसे में तीन छात्र घायल:NH 57 पर पिकअप को पीछे से बाइक ने मारी टक्कर, पुलिस ने अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करवाया

मधुबनी8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चिकित्सकों ने घायलों का प्राथमिक इलाज शुरू कर दिया। - Dainik Bhaskar
चिकित्सकों ने घायलों का प्राथमिक इलाज शुरू कर दिया।

मधुबनी जिला के झंझारपुर थाना क्षेत्र के कमला पुल के आगे एनएच 57 कट के पास से जा रही पिकअप को पीछे से बाइक सवार ने टक्कर मारा दिया जिसमें बाइक सवार तीन छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं मौके पर गश्ती लगा रहे भैरव स्थान पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों घायल छात्रों को उठाकर अपने गाड़ी से झंझारपुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने तीनों घायलों का प्राथमिक इलाज शुरू कर दिया। जिसमें दो की हालत गंभीर रहने के कारण बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया है।

घायलों में भैरव स्थान थाना के पट्टीटोल गांव निवासी गोविंद मंडल, अभिषेक मंडल व पुरुषोत्तम ठाकुर शामिल है। इन तीनों में गोविंद मंडल और अभिषेक मंडल की स्थिति गंभीर होने के कारण डीएमसीएच रेफर किया गया है। यह तीनों झंझारपुर के केजरीवाल हाई स्कूल से प्रैक्टिकल की परीक्षा देकर एक ही बाइक से अपने घर जा रहे थे।

पुलिस के मुताबिक बाइक चलाने वाले छात्र के कान में एयरफोन लगा हुआ था। वह आगे जा रही एक पिकअप भान को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे एनएच 57 पर गिर कर घायल हो गया। संयोग अच्छा था कि मौका ए वारदात को देखते हुए 1 से 2 मिनट के अंदर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और फुलपरास की ओर से आने वाली वाहन को रोककर अपने पुलिस गाड़ी में उठा लिया। नहीं तो एनएच 57 पर चलने वाला तेज रफ्तार वाहनों से अनहोनी की घटना घट सकती थी। हालांकि मौके से पीक अप भाग निकला।

खबरें और भी हैं...