पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मधुबनी बस की ठोकर से महिला की मौत:पति और बच्चे के साथ अपने गांव जा रही थी, रास्ते में बस की ठोकर लगने से सड़क पर जा गिरी; चक्का सिर पर चढ़ जाने से हुई मौत

मधुबनी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल का फोटो। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल का फोटो।

मधुबनी जिला के झंझारपुर प्रखंड में रविवार को मोहना जीरो माइल एनएच 57 पर बस की ठोकर से स्कूटर सवार 25 वर्षीय महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बताया गया कि स्कूटर मृतक महिला के पति चला रहा था। साथ में 5 साल का बच्चा भी उस स्कूटर पर मौजूद था। ऐसे में स्कूटर चला रहे मृतक के पति और 5 साल का बच्चा इस घटना में बाल-बाल बच गया। वहीं इस ठोकर से बस का चक्का महिला के सिर पर चढ़ जाने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

देखते ही देखते घटनास्थल पर भीड़ उमड़ पड़ी और लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दिया। पुलिस को सूचना मिलते ही दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और भीड़ को हटाया। मिली जानकारी के अनुसार मृतका महिला 25 वर्षीया शीला देवी अपने पति बलराम साह एवं पांच वर्षीय पुत्र पीयूष के साथ अपने संबंधी अंधराठाढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत मरुकीया गांव से दरभंगा जिला के गोरौल अपने गांव वापस जा रही थी। मृतक महिला और उनके पति दोनों पूणे में रहते थे।

इसी बीच मोहना डेंजर जोन के निकट फुलपरास की ओर से तेज गति से आ रही बस ने ठोकर मार दिया । दुर्घटना में घायल पति एवं पुत्र को स्थानीय लोगों ने मानवता का परिचय देते हुए अनुमंडल अस्पताल झंझारपुर पहुंचाया जहां चिकित्सकों द्वारा तत्काल इलाज आरंभ किया गया । वहीं पुलिस ने ठोकर मारने वाली बस को जब्त कर और चालक सत्येंद्र सिंह को गिरफ्तार कर थाने पर ले आयी । मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया गया है ।

खबरें और भी हैं...