पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोप:बाल गृह संचालिका पर गड़बड़ी का आरोप

मधुबनी19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीएम को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की

शहर में गंगो देवी महिला विकास समिति और अन्य पदाधिकारी के विरूद्ध अनियमितता करने का आरोप लगाया गया है। इस संबंध में वीरेन्द्र बारी ने सूबे के सीएम सहित प्रधान सचिव समाज कल्याण विभाग, आयुक्त दरभंगा प्रमंडल, जिला पदाधिकारी और सदर अनुमंडल पदाधिकारी को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने बताया है कि बाल गृह गंगो देवी महिला विकास समिति के संरक्षण में चल रहा है। इसमें बाल संरक्षण इकाई के पदाधिकारीगण व गंगो देवी महिला विकास समिति के सचिव की मिलीभगत से रिश्तेदार व अनेक लोगों की बहाली की गई है।

यहां किसी भी बहाली के लिए रिक्तियों का प्रकाशन नहीं किया गया है। वहीं नाजायज ढंग से नियुक्त कर्मी की शैक्षणिक योग्यता की भी अनदेखी हुई है। बाल गृह जिस मकान में चल रहा ह, वह भवन भी बाल गृह संचालन योग्य नहीं है और उसका मासिक किराया भी ज्यादा दिखाया जा रहा है। बाल गृह में सामान की खरीदारी भी बिना विज्ञापन के होती है और उचित मुल्य से बढ़ाकर ज्यादा बिल दिया जाता है। ये सारी बातें जांच में स्पष्ट हो जाएंगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें