पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हदसा टला:जमैला गांव में तालाब में नहा रहे थे बच्चे, बिजली का तार टूटकर गिरा

मधुबनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्रामीणों की सजगता से टल गया हादसा, ट्रांसफाॅर्मर के पास से लोगों ने बंद की बिजली

जमैला गांव स्थित के नजदीक से दो एलटी तार टूट कर तालाब में गिर गई। तार गिरते ही अफरातफरी मच गई। तालाब में नहा रहे सभी बच्चों ने जोर-जोर से चीखने चिल्लाने लगे। मौके पर लोग सचेत न रहता तो एक दर्जन से अधिक बच्चे काल के मुंह में समा जाता। मामला जमैला गांव की है। जमैला हटिया के पास उत्क्रमित मध्य विद्यालय जमैला उर्दू के निकट तालाब में एक दर्जन से अधिक बच्चे नहा रहे थे। तालाब के एक भिंडे पर बिजली ट्रांसफार्मर लगी हुई है। मौके पर मौजूद मो. नफीस आलम ने ट्रांसफार्मर के पास से लाइन स्टार्टर स्विच गिरा दिया। तब लाेगाें ने राहत की सांसें ली। मौके पर मौजूद लोगों में आलमगीर, मोशकील, रबे आलम, किताबुद्दीन, मो इरफान, नौशाद आलम, मोहैदर अली, मो.शफीक, मो.शकील अहदम, मो. नजाम आदि ने बताया कि इससे पूर्व भी ट्रांसफार्मर के पास तार टूटने की घटना हुई थी।

जेई बोले-एलटी लाइन लूज थी, ठीक करा दिया

मुखिया सोजेरा खातून ने बताया कि पंचायत व गांव स्तर पर लाइन मेन तैनात करना चाहिए। इस तरह की घटनाएं होती रहती है। कभी बहुत बड़ी घटना घट सकती है। जमैला गांव में बहुत बड़ी घटना टली है। बिजली विभाग को सचेत होना आवश्यक है। मो. सरवर आलम कनीय अभियंता विद्युत आपूर्ति प्रशाखा अंधराठाढी ने तार गलने के कारण जानना चाहा तो उसने बताया कि एलटी लाइन लूज था। तत्काल ही शिकायत मिलने पर ठीक कर दिया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें