पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आराेप:कांग्रेस नेता ने किया बाढ़ प्रभावित गांवों का दौरा

मधुबनी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रदेश सरकार और सीएम पर साधा निशाना

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से देश एवं प्रदेश की जनता को निजात दिलाने में केंद्र की मोदी एवं राज्य की डबल इंजन सरकार नाकाम रही है। उसी तरह लाखों बाढ़ पीड़ितों को भी राहत पहुंचाने में नीतीश एवं मोदी की डबल इंजन सरकार पूरी तरह विफल साबित हो रही है।इतिहास में पहली बार अपनी बाढ़ पीड़ित लाखों जनता को भगवान भरोसे छोड़ दिया गया है। हरलाखी विधान सभा के हरलाखी, मधवापुर एवं बेनीपट्टी प्रखंड की लाखों जनता पिछले एक महीने से भारी बारिश व बाढ़ की तबाही से जलालत भरी जिंदगी जीने को विवश है।लेकिन, राहत एवं बचाव कार्य संचालित करना तो दूर की बात है। नीतीश के विधायक, सांसद एवं अधिकारी पीड़ित जनता का हाल जानना भी मुनासिब नहीं समझ रही है। चारों तरह हाहाकार मची है।

सैकड़ों परिवार एक महीने से जलजमाव की शिकार है। दर्जनों परिवार विस्थापन की जिंदगी गुजार रही है। लेकिन,इनके जनप्रतिनिधि एवं अधिकारियों के कान पर जूं तक नहीं रेंग रहा। मंगलवार को गत चुनाव में हरलाखी से कांग्रेस के विधानसभा प्रत्याशी रहे वरिष्ठ नेता मो.शब्बीर अहमद ने केरवा में राम जानकी मंदिर पर अष्टयाम खत्म होने के बाद कुछ बुद्धिजीवियों से संवाद करते हुए कही। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के दर्जनों गांव का दौड़ा किए चारों तरफ लोग बदहाली की जिंदगी जीने को विवश हैं। हजारों हेक्टेयर में लगी धान एवं सब्जी का फसल नष्ट हो गया है। उन्होंने सरकार एवं जिला प्रशासन से जल्द बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत एवं बचाव कार्य चलाने की मांग की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें