पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्माण शुरू:पाठक टोले तक पक्की सड़क का निर्माण शुरू

मधुबनी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बेनीपट्टी पंचायत के वार्ड संख्या 3 के कब्रिस्तान से लेकर पाठक टोले तक बनने वाली सड़क का रविवार को शुभारंभ किया गया। 6 लाख 49 हजार रुपए की लागत से मनरेगा योजना के तहत 440 फीट लंबी व 10 फीट चौड़ी बनने वाली पीसीसी सड़क का शुभारंभ भाकपा के बेनीपट्टी अंचल मंत्री सह पंचायत समिति सदस्य आनंद कुमार झा, वार्ड सदस्य शंकरनाथ पाठक, मोद नारायन मिश्र आदि ने संयुक्त रूप से किया। मौके पर पंचायत समिति सदस्य आनंद कुमार झा ने कहा कि किसी भी गांव-टोले के विकास की कड़ी सड़क होती है।

बेनीपट्टी पंचायत के सड़क से अब तक वंचित गांव व टोलों में व्यापक पैमाने पर सड़क निर्माण की कार्य योजना बनाई गई है। साथ ही सड़कों के किनारे नाला का निर्माण करने की योजना भी बनाई गई है। सड़क व नाला की सुविधा से वंचित बेनीपट्टी पंचायत के सभी गांव व टोलों में इसका निर्माण कराया जाएगा। इधर, कब्रिस्तान से लेकर पाठक टोले तक पक्की सड़क का निर्माण कार्य शुरू होने से लोगों में हर्ष व्याप्त है। इस मौके पर जनकल्याण मंच के महासचिव योगीनाथ मिश्र बबलू, पूर्व पंचायत समिति सदस्य कार्तिक कुमार झा राजा, विश्वनाथ मिश्र आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें