पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नारेबाजी:भाकपा माले ने नीतीश कुमार के खिलाफ की नारेबाजी

जयनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाकपा माले जयनगर इकाई के द्वारा राज्यव्यापी आंदोलन के तहत सीएम नीतीश कुमार का के खिलाफ बस्ती पंचायत में नारेबाजी की गई। पार्टी के प्रखंड सचिव भूषण सिंह के अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा की बाढ़ के विस्तृत होते क्षेत्र को सरकार कम करके आंक रही है। सरकारी सूची में अभी छपरा, मधुबनी, समस्तीपुर, खगड़िया, सहरसा, सुपौल, कटिहार, अररिया, मधेपुरा, भागलपुर आदि जिलों को नही जोड़ा गया है।

बाढ़ग्रस्त इलाके की कोरोना काल में तटबंध बड़ी संख्या में टूट रहे हैं और सड़क, पुल-पुलिया ध्वस्त हो रहे हैं। आवागमन बड़े पैमाने पर बाधित हो गए हैं। वक्ताओं ने उत्तरी और पूर्वी बिहार के सभी जिलों को बाढ़ प्रभावित क्षेत्र घोषित करें, कोरोना लॉक डाउन से तबाह मज़दूर-किसानों के ऊपर आयी दूसरी बड़ी तबाही को देखते हुए सभी बाढ़ प्रभावित परिवारों को 25-25 हज़ार रुपए की सहायता राशि तत्काल दें समेत अन्य मांग प्रशासन से किया है। मौके पर मुस्तुफा, कसिन्दर यादव, श्रवण पासवान, तस्लीम, फूलो देवी, भोला पासवान, जाहना खातून थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें