पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्देश:बिना मास्क का कोई भी मिले तो चालान काटे

मधुबनी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • क्राइम मीटिंग में पुलिस इंस्पेक्टर ने दिए निर्देश

बेनीपट्टी स्थित सर्किल पुलिस इंस्पेक्टर कार्यालय में रविवार को अनुमंडल के थानाध्यक्षों की मासिक क्राइम मीटिंग संपन्न हुई। क्राइम मीटिंग की अध्यक्षता सर्किल पुलिस इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने की। क्राइम मीटिंग में उपस्थित थानाध्यक्षों संबोधित करते हुए सर्किल पुलिस इंस्पेक्टर ने थानावार लंबित कांडों एवं गिरफ्तारी की समीक्षा की। पुलिस इंस्पेक्टर ने थानाध्यक्षों को लंबित पड़े कांडों एवं गिरफ्तारी का निष्पादन अविलंब करने के निर्देश दिए। पुलिस इंस्पेक्टर ने थानाध्यक्षों को अनुमंडल के थाना क्षेत्रों में विधि-व्यवस्था बनाए रखने, शराब कारोबारियों पर नकेल कसने, पेट्रोल पंपों व बैंकों की सुरक्षा के प्रति गंभीरता बरतने, अपराध एवं अपराधियों पर नकेल कसने, अनुमंडल के थाना क्षेत्रों में दिवा, संध्या व रात्रि गश्ती नियमित रखने, ग्रामीण चौकीदारों से गांवों में पहरेदारी कराने सहित कई आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

साथ ही पुलिस इंस्पेक्टर ने वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के लिए लोगों में सोशल डिस्टेंस का पालन कराने, लोगों को मास्क पहनने के लिए प्रेरित और ऐसा नहीं करने पर लोगों पर कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि बेनीपट्टी अनुमंडल क्षेत्र में भी कोरोना गंभीर रूप लेता जा रहा है जो चिंतनीय है। बगैर मास्क के अपने घरों से बाहर निकलने वाले लोगों का चालान काटकर जुर्माना राशि की वसूली थानाध्यक्ष करें। क्राइम मीटिंग में अरेर थानाध्यक्ष राजकिशोर कुमार, हरलाखी थानाध्यक्ष अशोक कुमार, औंसी थानाध्यक्ष कुणाल कुमार सहित मधवापुर, साहरघाट, बिस्फी, पतौना व खिरहर के थानाध्यक्ष उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें