पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:पशुओं की ईयर टैगिंग व टीकाकरण के बहिष्कार का लिया गया निर्णय

मधुबनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • राजकीय मध्य विद्यालय कुरसों में पशु टीकाकर्मियों की हुई बैठक

प्रखंड की राजकीय मध्य विद्यालय कुरसों के प्रांगण में शनिवार को पशु टीका कर्मियों की बैठक की अध्यक्षता करते हुए अखिलेश सिंह ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा पशु टीकाकर्मियों के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। बैठक में टीका कर्मियों ने सर्वसम्मति से पशु के टीकाकरण एवं इयर टैगिंग कार्य का बहिष्कार करने का निर्णय लिया। बैठक में निर्णय लिया गया कि विभाग अगर किसी दूसरे माध्यम से इयर टैगिंग कार्य करवाना शुरू करेगा तो उसका पुरजोर विरोध किया जाएगा।

परबलपुर पंचायत के टीकाकर्मी दिनेश यादव व रहुआ संग्राम पंचायत के सरोज कुमार यादव ने बताया कि बिहार राज्य पशु स्वास्थ्य रक्षा टीकाकर्मी संघ के आह्वान पर कार्य बहिष्कार करने का निर्णय लिया गया है। प्रखंड पशु चिकित्सालय से सम्बध टीका कर्मियों ने संघ की मजबूती के लिए एक कोष का गठन किया। पवन कुमार को सर्वसम्मति से कोषाध्यक्ष मनोनीत किया गया। बैठक में लाल बहादुर यादव, दिनेश, सरोज कुमार यादव, रामकृष्ण, अनिल कुमार, रामबाबू साह, चंद्र विजय सिंह, रामकुमार सिंह सहित अन्य लोग मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें