पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बहिष्कार:चाइनीज सामान का बहिष्कार करने को लेकर दीप के युवाओं ने निकाला मार्च

मधुबनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

झंंझारपुर अनुमंडल के दीप गांव के युवाओं ने बीते सतरह जून को लद्दाख में भारत-चीन सीमा पर हुए विवाद में भारतीय सेना के बीस जवान शहीद हो गए। सीमा पर बने तनातनी को लेकर देशभर में चीन के खिलाफ आक्रोश का माहौल है। दीप गांव के युवाओं ने इस बात को लेकर सड़क पर उतर आक्रोश जताया। युवाओं ने चीन के राष्ट्पति का पुतला फूंका और चीनी सामान का बहिष्कार करते हुए चीन निर्मित सामान को आग के हवाले करते हुए आमजनों से चीनी सामान के बहिष्कार करने की अपील की।

युवाओं ने केंद्र सरकार से जवानों की शहादत का बदला लेने एवं चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक करने का अपील किया है। गांव के युवाओं ने हर दुकान पर पहुंचकर वहां दुकानदारों से चीनी सामान नहीं बेचने की अपील की। गांव के युवाओं ने कहा कि अब वक्त आ गया है मेड इन इंडिया निर्मित वस्तुओं को उपयोग में लाए। चीन ने हमारे पीठ में चाकू मारने का काम किया है। विरोध मार्च में गोलू साह, सुमन कुमार, कन्हैया कुमार, संतोष कुमार, विक्रम कुमार, बेचन ठाकुर सहित कई युवा कार्यकर्ता शामिल थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें