पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:110 की स्पीड में ड्राइवर ने खोया नियंत्रण दूसरे लेन में ट्रक से भिड़ी पिकअप, दो मरे

मधुबनी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एनएच-57 पर नरूआर ओवरब्रिज के पास हादसा, दो को गंभीर स्थिति में डीएमसीएच रेफर किया

शुक्रवार के सुबह करीब साढ़े सात बजे मखाना गुरी लाद कर जा रही पिकअप ने भैरव स्थान थाना क्षेत्र के नरूआर गांव के पास ओवर ब्रिज पर एनएच 57 के डिवाइडर फांदते हुए दूसरे लेन पर जा पहुंची। जहां तेज रफ्तार से आ रही छह चक्के की कंटेनर ट्रक से जबरदस्त टक्कर हुई। जिसमें बैठे चार लोगों में दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसे पुलिस ने झंंझारपुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती किया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने डीएमसीएच रेफर कर दिया।

मरनेवालों में मखाना गुरी मालिक दरभंगा जिले के नेहरा गांव निवासी ठक्को सहनी के 52 वर्षीय पुत्र शंकर सहनी और दरभंगा जिले के फरदाहा गांव निवासी जयनाथ चौपाल के 25 वर्षीय पुत्र गोविंद चौपाल है। वहीं गंभीर रूप से घायल व्यक्ति 45 वर्षीय टुनटुन सहनी और फरदाहा गांव के गौडी शंकर राय के 40 वर्षीय पुत्र श्रवण राय शामिल है। इन दोनों को प्राथमिक इलाज के बाद डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। लोगों ने बताया कि पिकअप वैन की रफ्तार 110 से ऊपर थी।

पूर्णिया से मखाना गुरी लेकर दरभंगा जा रही थी पिकअप

भैरव स्थान थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पिकअप पर चार लोग बैठे थे। पूर्णिया से मखाना गुरी लेकर दरभंगा जिले के नेहरा गांव जा रहे थे। नरुआर ओवर ब्रिज पर पिकअप असंतुलित होकर फुलपरास जाने बाली लेन डिवाइडर फांदते हुए चली गई। जहां दरभंगा की ओर से आ रही कंटेनर ट्रक से जबरदस्त टक्कर हुई। जिसमे बैठे लोग दब गए। जहां दो लोगों की मौत हो गई और दो घायल हैं। टक्कर इतनी जबरदस्त थी पिकअप का परखच्चे उड़ गए।

वहीं कंटेनर और पिकअप आपस में इस तरह फंस गया था कि हाइड्रा से फंसे हुए पिकअप को अलग करने के बाद मृतक और जख्मियों को निकालना पड़ा। पिकअप पर लदे मखाना गुरी एनएच पर गिर गया। जिसे एनएच आई के मजदूरों द्वारा उठाया जा रहा था। गिरे हुए मखाना गुरी जब तक पूरा साफ नहीं हुआ तब तक किसी वाहन को जाने दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें