पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लाेगाें ने पकड़ी कार:शराब के नशे में कार चालक ने 6 लाेगाें काे मारी ठाेकर, एक की हालत गंभीर

मधुबनी16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दुर्घटना में घायल युवक को इलाज के लिए ले जाते लोग। - Dainik Bhaskar
दुर्घटना में घायल युवक को इलाज के लिए ले जाते लोग।
  • गाड़ी चला रहे डाॅक्टर के बेटे काे पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

दरभंगा के डॉ. डीएन झा के पुत्र अमित कुमार झा शराब के नशे में कार चला रहे थे। कार अनियंत्रित होने से कई लोग अनियंत्रित कार की चपेट में आ गए जिससे 6 लोग जख्मी हो गए और एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। जख्मियाें में एक की हालत गंभीर है। घटना रविवार की रात करीब 9 बजे की है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक अनियंत्रित कार तेज गति से बाल्डीहा की ओर से शहर की ओर आ रही थी। भेलवा चौक के नजदीक वाहन अनियंत्रित हो गई। इस दाैरान सड़क पर आ-जा रहे करीब आधा दर्जन लोग इसकी चपेट में आने से जख्मी हो गए।

देखते ही देखते अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। लोग चिल्लाने लगे और इधर-उधर भागने लगे। अनियंत्रित कार जैसे ही अचानक रुकी ताे लोगो ने उसे घेर लिया और ड्राइवर की सीट पर बैठे युवक को पकड़ लिया। कार में पिछली सीट पर बैठा युवक भीड़ का फायदा उठाकर किसी तरह से घटनास्थल से फरार हाेने में सफल रहा। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आक्रोशित लाेगाें को नियंत्रित किया और युवक को भीड़ से निकालकर अपने कब्जे में ले लिया। व्यक्ति की पहचान दरभंगा निवासी डॉ. डीएन झा के पुत्र अमित कुमार झा के रूप में की गई है।

नेपाल में शराब पीने के बाद भारतीय क्षेत्र में प्रवेश किया

स्थानीय लोगों ने बताया कि अमित और उसके ड्राइवर ने नेपाल के इनरवा में शराब पी और इसके बाद भारतीय क्षेत्र में प्रवेश किया। ड्राइवर शराब के नशे में धुत होने के कारण गाड़ी ड्राइव नही कर पा रहा था तब जाकर अमित खुद ड्राइव करने लगा। लेकिन वह भी शराब के नशे में था जिसके कारण गाड़ी अनियंत्रित हो गई जिसकी चपेट में एक-एक करके करीब 6 लाेग आ गए। थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि जख्मी युवक मो. मुस्तकीन के बयान पर मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की पहचान दरभंगा निवासी डॉ. डीएन झा के पुत्र अमित कुमार झा के रूप में की गई है। अमित को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया है। उसे न्यायिक हिरासत में मधुबनी भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वाहन जब्त कर लिया गया है।

बाॅर्डर क्षेत्र के लाेगाें में है प्रशासन के खिलाफ गुस्सा

शराब के नशे में वाहन ड्राइव करने के वजह से हो रही दुर्घटना को लेकर बॉर्डर के लोगों मे प्रशासन के खिलाफ गुस्सा है। घटना को लेकर आक्रोशित भीड़ ने कहा कि आए दिन शराब के नशे में वाहन ड्राइव करने की वजह से सड़क दुर्घटना घट रही है। इतना ही नहीं तस्करों द्वारा शराब से लदे वाहन को तेज गति से भगाने के चक्कर में सड़क दुर्घटना घट रही है। एक माह के अंदर कई दुर्घटना घट चुकी है। कई लोग जख्मी हो चुके हैं। तस्करों के इस खतरनाक कारनामे को लेकर भद्र महिला अाैर पुरुष ने मॉर्निंग वाॅक करना छोड़ दिया है। आक्रोशित लोगों ने कहा कि तड़के सुबह से ही तस्करों को शराब से लदे वाहनों काे अपने गंतव्य स्थान की अाेर ले जाते हुए देखा जाता है। लेकिन प्रशासन इनके खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई करने के बजाय मौन है। ऐसी बात नही है कि पुलिस इस गोरखधंधे के खेल को नहीं जान रही है।

खबरें और भी हैं...