पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसे का खतरा:बिजली का पोल झुका, बांस लगाकर गिरने से रोका गया, हादसे का खतरा

मधुबनीएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • झंझारपुर के लंगड़ा चौक की घटना, बिजली के पोल से मोहल्लों में होती है आपूर्ति
Advertisement
Advertisement

लंगड़ा चौक स्थित अंकित हेल्थ केयर के समीप बिजली संचालित बिजली पोल बारिश के कारण हुआ है। जिससे कभी भी अनहोनी घटनाएं घटित हो सकती है। स्थानीय लोगों द्वारा बिजली विभाग झंझारपुर को बार बार शिकायत के बाद भी पोल सीधा नहीं किया गया है। अरविंद सिंह ने बताया कि लगातार हो रहे बारिश में बिजली पोल तार सहित झूक गया है। अपने साधन के अनुसार बांस का ठोक लगाकर जान माल की तत्काल रक्षा कर रहा हूं। स्थित ऐसी है कि कभी भी पोल गिर सकती है।

जिसमे जान माल नुकसान के अलावे बने घरों भी धाराशायी हो सकता है। सिंह ने कहा कि छोटे छोटे बच्चों समेत नीजी अस्पताल में मरीज और परिजनों आते जाते रहते हैं। कभी भी हादसा हो सकता है। उन्होंने कहा कि बार-बार विद्युत विभाग के कर्मियों उक्त जानकारी दिया गया लेकिन अभी तक कोई उक्त समस्या पर ध्यान नही दिया है। बताते चलें कि उक्त स्थान पर बच्चे भी बाहर नहीं निकलते हैं। वहीं युवा और बुजुर्ग बड़े सी सावधानी से निकलकर बाहर जाते आते हैं। जबकि पोल लटकने के कारण मरीज व परिजनों का आवागमन कम हो गया है और जो भी आंतें है वह भी उक्त स्थान से जल्दी निकालने का काम करते हैं। बिजली विभाग से पूछने पर कहा कि आपके द्वारा जानकारी मिली अविलंब ठीक हो जाएगा।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement