पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अनदेखी:आवंटित प्रखंडों के सभी कार्य ससमय निष्पादित करें बीईओ

मधुबनी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कई बीईओ मुख्यालय में नहीं रह रहे हैं : डीईओ

डीईओ नसीम अहमद ने जिले के बीईओ के द्वारा पदस्थापित प्रखंडों के अतिरिक्त आवंटित प्रखंडों के कार्य निर्धारित अवधि में निष्पादित नहीं करने को गंभीरता से लिया है। डीईओ ने कहा है कि विभिन्न प्रखंडों के प्रखंड विकास पदाधिकारियों द्वारा यह शिकायत मिलती रहती है कि कई बीईओ मुख्यालय में नहीं रह रहे हैं। जो कि गलत है। पंडौल के बीडीओ योगेंद्र चौधरी शनिवार एवं रविवार को पदस्थापित प्रखंड में कार्य निष्पादित करेंगे जबकि सोमवार व वृहस्पतिवार को झंझारपुर, मंगलवार व शुक्रवार को अंधराठाढ़ी व बुधवार को पंडौल में कार्य निष्पादित करेंगे।

लखनौर बीईओ शनिवार एवं रविवार को लखनौर का जबकि सोमवार व वृहस्पतिवार को फुलपरास,मंगलवार व शुक्रवार खुटौना जबकि बुधवार को लखनौर से संबंधित कार्यों का निष्पादन करेंगे। हरलाखी के बीईओ हरलाखी,मधवापुर,हरलाखी, मधवापुर का कार्य देखेंगे। बेनीपट्टी के बेनीपट्‌टी व कलुआ का कार्य देखेंगे। जयनगर के जयनगर व लदनियां, बासोपट्‌टी के बीईओ बासोपट्‌टी व खजौली का कार्य देखेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें