मारपीट / किसनीपट्‌टी गांव में दो पक्षों के बीच मारपीट, पांच घायल

Fighting between two parties in Kisinipatti village, five injured
X
Fighting between two parties in Kisinipatti village, five injured

दैनिक भास्कर

May 27, 2020, 05:00 AM IST

मधुबनी. मंगलवार को अनुमंडल क्षेत्र के किसनी पट्टी गांव में घास काटने के विवाद में दो पक्षों के बीच हिंसक झपड़ हो गई। इसमें पांच लोग घायल हो गए। सभी घायलों को ईलाज पीएचसी में कराया गया। घायल में दो महिला व तीन पुरुष शामिल है। वहीं घटना के बाद क्षेत्र में गोली चलने की बात कही जा रही है। लेकिन पुलिस प्रशासन ने गोली चलने की बात की पुष्टि नहीं की है।

थानाध्यक्ष महफूज आलम ने बताया कि मामले की जांच कर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। घायल लोगों का कहना है कि रूबी देवी, शिव शंकर सिंह के खेत में घास काट रही थी, उसी पर शिव शंकर सिंह ने महिला रुबी देवी को मारपीट किया। रूबी देवी ने घर आकर घटना कि जानकारी अपने ससुर रामदेव कामत को दी। महिला के ससुर ने शिव शंकर सिंह से पूछा कि मारपीट क्यों हुआ है, उसी को लेकर दूसरे पक्ष के लोगों ने महिला के गांव पहुंच कर मारपीट कर शुरू कर दिया। इसमें पांच लोगों को घायल हो गए।

थाना अध्यक्ष महफूज आलम ने घटना स्थल पर पहुंच कर घटना कि जानकारी ली और अस्पताल पहुंच कर सभी घायलों से पूछताछ की। डीएसपी सुनीता कुमारी ने बताया कि दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना हुई है। लेकिन गोलीबारी की कोई घटना नहीं हुई है।

दोनों पक्षाें के बयान व आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वही इस संबंध में थानाध्यक्ष को भी मामले की गहन जांच कर मामला दर्ज कर दोषियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई का निर्देश दिया गया है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना