पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राहत:‘बाढ़ पीड़ितों को न खाने के लिए अनाज है और न रहने के लिए घर’

मधुबनी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • समाजवादी जनता दल डेमोक्रेटिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेंद्र यादव और पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने किया दौरा

समाजवादी जनता दल डेमोक्रेटिक के तत्वावधान में मधुबनी जिले के विभिन्न क्षेत्रों में बाढ़ एवं कोरोना संक्रमण से परेशान लोगों बीच पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेंद्र प्रसाद यादव, पूर्व मंत्री यशवंत सिन्हा, रेणु कुशवाहा नागमणि एवं सैकड़ों की संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचे एवम उनकी परेशानियों से रु ब रु हुए। जिले के सकरी, झंझारपुर, अररिया संग्राम होते नेताओं का दल भुतहा चौक आदि जगहों का भ्रमण करते फुलपरास के लोहिया चौक अवस्थित डॉक्टर राम मनोहर लोहिया के प्रतिमा पर माल्यार्पण के उपरांत उपस्थित जनसमूह को बताया कि बिहार की जनता आज बाढ़ और कोरोना संक्रमण जैसे बीमारी की दोहरी मार झेलने को विवश हैं। सरकार चुनावी तैयारियों को लेकर चिंतित दिख रही है।

जनता अथवा जनसमस्याओं की ओर ध्यान देना वह मुनासिब नहीं समझ रही है। आज बाढ़ पीड़ितों को न खाने के लिए अनाज है और न रहने के लिए बसेरा है। पीने के लिए स्वच्छ जल तक उन्हें नसीब नहीं है। अस्पतालों में इलाज के नाम पर सिर्फ खानापूरी की जा रही है। नेताओं ने कहा कि राज्य की बेहतरी के लिए आज सोचने और कुछ करने का समय आ गया है। सरकार के निकम्मेपन के खिलाफ एकजुट होकर संघर्ष का आवाहन करते हुए नेताओँ ने कहा कि डबल इंजन की यह सरकार प्रदेश के लिए नकारा साबित हो रही है।

बाढ़ पीड़ितों की समस्याओं से वाकिफ होने के लिए स्थानीय लोहिया आश्रम में जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन भी जिलाध्यक्ष सुरेश चंद्र चौधरी की अध्यक्षता में कई गयी। कार्यक्रम में राजेश सिंह, सुनील कुमार मंडल संजय यादव, विश्वनाथ कुशवाहा, प्रोफेसर एसपी मंडल ,नागौर चंद्र दास, औसाफ लड्डन ,यासीन अंसारी,भोला नेता, शशी रंजन बबलू कुमार, लालू यादव, जय चंद्र झा ,सुधीर चौधरी एवं अन्य लोग उपस्थित रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें