पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:खेलने के दौरान पैर नदी में फिसला, डूबने से मौत

मधुबनी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अंधरामठ थाना क्षेत्र में थूकहा नदी में बहा मासूम

अंधरामंठ थाना क्षेत्र स्थित थूकहा नदी के धार में एक पांच वर्षिय बालक के डूबने से मौत हो गई। बालक की पहचान खुटौना के हूदरा गांव निवासी राकेश कुमार के पुत्र जीवछ कुमार के रूप में की गई है। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रूपक कुमार अंबुज ने पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। बालक अंधरामठ थाना क्षेत्र के धड़हारा पंचायत के कुलहरिया पूरणवास झिटकी गांव धताटोल अपने नाना राम मुखिया के घर आया था। इस संबंध में मृतक के नाना राम मुखिया ने बताया कि मेरे यहां मेरा नाती 25 जुलाई को आया था। 31 जुलाई शुक्रवार को 12 बजे बच्चे के साथ थूकहा नदी धार के किनारे खेल रहा था।

खेलने के क्रम जीवछ कुमार का पैर फिसल गया। जिससे वह नदी के तेज धार के गहरे पानी में डूब गया। जिससे उसकी मौत हो गई। इसकी जानकारी तब लगी जब घर के लोगों ने उसे खोजना शुरू किया। नान-नानी ने बच्चा को खोजबीन किया गया लेकिन बच्चा का कही पता नहीं चला। मृतक जिन बच्चे लोगो के साथ खेल रहा था वही बच्चे लोग ने बताया कि जीबछ कुमार को पैर फिसल गया और नदी में डूब गया। इसकी सूचना पर समाजसेवी ओम प्रकाश यादव के साथ ग्रामीणों ने बच्चा को नदी में खोजना शुरू कर दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस संबंध में यूडी केस दर्ज किया गया है।

जलकुंभी की सफाई के दौरान डूबने से मौत

प्रखंड के खिरहर गांव के मिशराही टोल के डबरा पोखर में जलकुंभी साफ करने गए एक मजदूर की मौत डूबने से हो गई। मृतक की पहचान स्थानीय निवासी 40 वर्षीय चुनचुन मंडल के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक अन्य मजदूर के साथ डबरा पोखर में जलकुंभी की सफाई करने गया। जहां गहरे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही खिरहर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बावत थानाध्यक्ष गोपाल कृष्ण ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें