पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पहल:राखी के लिए आज खुला रहेगा हेड पोस्ट ऑफिस

मधुबनी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रविवार की शाम तक हर हाल में होगी डिलीवरी

रविवार होने के बावजूद भी आज राखी के डिलीवरी के लिए प्रधान डाकघर खुली रहेगी। डाक शाखा अधीक्षक अशोक कुमार झा ने बताया कि रक्षाबंधन को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है। ताकि किसी भी बहनों के भाइयों का कलाई सूनी न रह पाए। बकरीद की छुट्टी में भी कई स्थानों पर डाक विभाग की ओर से राखी की डिलीवरी दी गई है। शनिवार तक प्रधान डाकघर में एक भी राखी व इससे संबंधित पार्सल पेंडिंग नही है। वहीं प्रधान डाकघर से शनिवार को मुजफ्फरपुर स्पेशल वैन भेजा गया है।

वहां से जिले के सभी पेंडिंग राखी को कलेक्ट कर रविवार की सुबह में संबंधित डाकघरों को उपलब्ध करा दिया जाएगा। वहीं जिले के सभी पोस्ट मास्टर को रविवार की संध्या तक हर हाल में प्रत्येक बहनों की ओर से भेजे गए राखी को डिलीवर करवाए जाने का निर्देश दिया गया है। साथ ही इस कार्य में प्रतिनियुक्त किए गए कर्मी को हर हाल में रविवार को उपस्थित रहने का निर्देश दिया गया है। डाक विभाग की इस पहल की सराहना लोगों की ओर से की जा रही है। वहीं बहनों की ओर से भाइयों को भेजी गई राखी की प्रतीक्षा भाइयों की ओर से की जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें